SDM के मुंह पर कालिख: कांग्रेस नेता के कदम से मचा बवाल, भारी फ़ोर्स तैनात

एसडीएम से मिलने पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा काटा। यूथ कांग्रेस नेता तो इतने उग्र हो गए कि एसडीएम के चेहरे पर कालिख ही पोत डाली।

Update: 2020-09-18 16:49 GMT

भोपाल: मध्य प्रदेश में किसान आंदोलन की उग्रता का नया मामला सामने आया है। यहां बारिश के कारण खेतों में हुई तबाही को लेकर मुआवजे की मांग कर रहे किसानों के साथ कांग्रेस ने आंदोलन किया। इस दौरान जिले के एसडीएम से मिलने पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा काटा। यूथ कांग्रेस नेता तो इतने उग्र हो गए कि एसडीएम के चेहरे पर कालिख ही पोत डाली।

MP में छिंदवाड़ा SDM के मुंह पर पोती कालिख

मामला मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के चौरई क्षेत्र का है, इस इलाके और आसपास के क्षेत्रों में बारिश से काफी तबाही हुई। किसानों को हुए नुकसान को मुआवजा देने की मांग करते हुए कांग्रेस लगातार प्रदर्शन कर रही है।

ये भी पढ़ेंः फ्लाइट में इंटरनेट: यात्रियों को मिली फ्री सर्विस, खूब करें वाईफाई इस्तेमाल

यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

इसी कड़ी में शुक्रवार को चौरई में किसानों को मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर यूथ कांग्रेस नेता आंदोलन करते हुए क्षेत्र के SDM सी पी पटेल से मिलने पहुंचे।

किसानों के मुआवजे की मांग को लेकर आंदोलन

यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता औऱ नेताओं ने अपनी मांगों को लेकर जुलूस निकाला। वहीं एसडीएम से मुलाकात करने उनके कार्यालय पहुंचे। एसडीएम लोगों से बात कर ही रहे थे कि तभी अचानक यूथ कांग्रेस नेता बंटी पटेल ने SDM की ओर बढ़ते हुए अपने हाथों से उनके मुहं पर कालिख पोत दी।

ये भी पढ़ेंः Paytm की वापसी: यूजर्स को बड़ी राहत, चार घंटों में Google ने हटाया बैन

भारी पुलिस बल तैनात

घटना से बवाल मच गया। पुलिस ने तत्काल हल्का बल प्रोयग करते हुए भीड़ को हटाया। तनाव पूर्ण माहौल को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात की गयी। लोग इसकी निंदा कर रहे हैं लेकिन कांग्रेस इसे जनता का आक्रोश बता रही हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News