आम्रपाली के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे एमएस धोनी, ये है पूरा मामला

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। ब्रैंडिंग और मार्केटिंग के एवज में कंपनी को 40 करोड़ रुपये देने हैं। धोनी से कोर्ट से इस मामले में हस्तक्षेप की मांग की है।

Update: 2019-03-27 05:49 GMT

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। ब्रैंडिंग और मार्केटिंग के एवज में कंपनी को 40 करोड़ रुपये देने हैं। धोनी से कोर्ट से इस मामले में हस्तक्षेप की मांग की है।

ये भी पढ़ें...…जब धोनी ने खुद ली पाकिस्तानी प्रशंसक बशीर ‘चाचा’ के साथ सेल्फी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 2009 में धोनी ने आम्रपाली ग्रुप के साथ कई समझौते किए और कंपनी के ब्रैंड एंबेसडर बने। धोनी आम्रपाली ग्रुप के साथ छह साल तक जुड़े रहे, लेकिन 2016 में जब कंपनी द्वारा ठगे गए होम बायर्स ने सोशल मीडिया पर धोनी के खिलाफ अभियान छेड़ा तो उन्होंने आम्रपाली से संबंध खत्म कर दिये। धोनी की पत्नी साक्षी भी ग्रुप के चैरिटी कार्यक्रम से जुड़ी थीं।

ये भी पढ़ें...‘अगर रणजी खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी तो एक युवा क्रिकेटर का हो जाएगा नुकसान’

सुप्रीम कोर्ट इस समूह के खिलाफ 46 हजार घर खरीदारों की याचिका पर सुनवाई कर रहा है, जिन्हें समय पर फ्लैट नहीं दिया गया। कोर्ट ने समूह की सभी संपत्तियों को जब्त करने का आदेश दिया है। धोनी भी अपने वित्तीय हित की रक्षा के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हैं। एमएस ने कोर्ट से कहा है कि उनके हितों की रक्षा के लिए ग्रुप के जमीन में से एक खंड उनके लिए भी निश्चित हो।

ये भी पढ़ें...सोशल मीडिया पर वायरल हो रही धोनी की पत्नी को सैंडल पहनाते हुए फोटो

Tags:    

Similar News