Mumbai Video: देखें खौफनाक हादसा, चील को बचाने गए और क्या हो गया

Mumbai Video: वीडियो में एक हाईवे पर दो शख्स अपनी कार को रोकते हुए एक चील को बचाने उतरे लेकिन एक कार ने दोनों को पीछे से टक्कर मार दी ।

Written By :  Rajat Verma
Update: 2022-06-10 07:01 GMT

चील को बचाने गए दो लोगों को कार ने कुचला (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Mumbai Video: सोशल मीडिया पर आए दिन सड़क हादसे (Road Accident) से जुड़े कई वीडियो सामने आते रहते हैं। ऐसे में इन वीडियो को लेकर यूजर की प्रतिक्रियाएं भी अलग-अलग होती हैं। साथ ही यह सड़क दुर्घटनाएं अक्सर किसी ना किसी की गलतियों के चलते ही होती हैं, लेकिन यदि कोई किसी जीव की जान बचाने के लिए जाए और तभी कोई ऐसा भीषण हादसा उसके साथ घटित हो जाए तो आप इसे क्या कहेंगे। यकीनन, इसे संयोग से बढ़कर और कोई नाम नहीं दिया।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो कि मुम्बई (Mumbai accident Video) का बताया जा रहा है। इस वीडियो में एक हाईवे पर दो शख्स अपनी कार को रोकते हुए एक चील को बचाने का प्रयास कर रहे हैं तभी वह एक भीषण और दर्दनाक सड़क हादसे (2 people died saving eagle) का शिकार हो जाते हैं।

तेज रफ्तार कार दोनों को टक्कर मार आगे निकली  

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि दो शख्स पीछे से आ रही गाड़ियों को ध्यानपूर्वक देखते हुए सड़क के बीच की ओर एक चील को बचाने के लिए जा रहे हैं। दोनों शख्स थोड़ा सा आगे बढ़ते ही हैं कि तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार दोनों को तेज टक्कर मार देती है। कार से टक्कर होने के बाद दोनों शख्स हवा में उड़ते हुए सड़क पर गिरते हैं। कार से टक्कर लगने के बाद एक व्यक्ति सड़क के किनारे की ओर गिरता है वहीं दूसरा सड़क के बीच में। वीडियो के ज़रिए दिखाई दे रहा हादसा इतना भीषण है कि आगे कुछ भी अनुमान लगाना मुश्किल है तथा साथ ही हादसे के बाद दोनों व्यक्ति की हालात को लेकर भी कोई पुख्ता जानकारी ज्ञात नहीं है।

इस वीडियो को देखने के बाद आप यकीनन पूरी तरह से हिल जाएंगे। शायद ही हादसे का यह वीडियो आपके जहन से बाहर निकल पाए।

Tags:    

Similar News