एंटीलिया केस में बड़ा खुलासाः विस्फोटक मिलने से पहले वाजे-मनसुख में हुई थी बात

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एनआईए और एटीएस की जांच से खुलासा हुआ है कि 17 फरवरी को कोर्ट में जीपीओ फोर्ट के पास हिरेन और वाजे की मर्सिडीज में 10 मिनट की बातचीत हुई थी।

Update: 2021-03-19 05:26 GMT
एंटीलिया केस में बड़ा खुलासाः विस्फोटक मिलने से पहले वाजे-मनसुख में हुई थी बात

मुंबई: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटकों से भरी स्कार्पियो कार मामले में लगातार जांच जारी है। इस बीच बड़ी खबर आ रही है कि जांच में एनआईए ने एक और खुलासा किया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एनआईए और एटीएस की जांच में खुलासा हुआ है कि 17 फरवरी को कोर्ट में जीपीओ फोर्ट के पास हिरेन और वाजे की मर्सिडीज में 10 मिनट की बातचीत हुई थी।

ये भी पढ़ें: कोरोना की दूसरी लहरः संक्रमित हो चुके बुजुर्गों के चपेट में आने का खतरा अधिक

मर्सिडीज और प्राडो कार जब्त

बताया जा रहा है कि मुलुंड-ऐरोली रोड पर स्कॉर्पियो में खराबी आने के चलते हिरेन ने एक ओला कैब में दक्षिण मुंबई की यात्रा की थी। जानकारी के मुताबिक एनआईए ने गुरुवार को एक और मर्सिडीज और टोयोटा लैंड क्रूजर की प्राडो कार जब्त की है। ये दोनों कार वाजे के कंपाउंड से जब्त की गई है। कहा जा रहा है कि वाजे इस मसिर्डीज और प्राडो कार का इस्तेमाल करते थे।

ये भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीनेशनः क्या है रफ्तार, सबको टीका लगने में लगेगा कितना समय

वाजे के घर से मिले महत्वपूर्ण सूबत

सूत्रों की मानें तो मनसुख हिरेन की मौत का संबंध इस मर्सिडीज कार से भी हो सकता है। एनआईए का दावा है कि इस मामले में वाजे के साथ करीब 6 लोग शामिल हैं। वाजे के घर से एनआईए ने एक शर्ट सहित कुछ महत्वपूर्ण सूबत इकट्ठा किए हैं। एंटीलिया के बाहर पीपीई किट पहने संदिग्ध ने उस कपड़े को मुलुंड टोलनाके के पसा जला दिया था।

Tags:    

Similar News