मुंबई के भिंडी़ बाजार में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के भिंडी बाजार (Bhindi Bazar) में शुक्रवार सुबह भीषण आग लग गई। इलाते में स्थित इस्माइल बिल्डिंग की एक दुकान में आग लग गई।

Update: 2019-11-01 04:24 GMT
मुंबई के भिंडी़ बाजार में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के भिंडी बाजार (Bhindi Bazar) में शुक्रवार सुबह भीषण आग लग गई। इलाते में स्थित इस्माइल बिल्डिंग की एक दुकान में आग लग गई। आग के तेजी से फैलने की वजह से आसपास के इलाके भी इसके चपेट में आ गए। हालांकि इस घटना में किसी को नुकसान पहुंचने की खबर नहीं है। सूचना पाते ही दमकल की सात गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और आग बुझाने की कोशिश जारी है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका है। लेकिन माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट होने के चलते लगी है।

यह भी पढ़ें: पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास हुआ कांड! लगी एक करोड़ की चपत

आग इतनी भीषण थी कि बिल्डिंग के पास खड़ी दो कारें और मोटरसाइकिल भी इसकी चपेट में आईं और जलकर खाक हो गईं। इस घटना के बाद पुलिस ने आस पास के इलाके को खाली करवा लिया है।

जिस बाजार (भिंडी बाजार) में आग लगी, वो इलाका काफी व्यस्त है और भीड़ भरा है। जिसके वजह से फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों को आग बुझाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा घटनास्थल पर दमकल की गाड़ी पहुंचने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, जिसके चलते आग और भीषण हो गई। हालांकि सूत्रों के मुताबिक, फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने काफी हद तक आग पर काबू पा लिया है।

यह भी पढ़ें: 1 नंवबर: इन राशियों के मिलेगा मनोरंजन का समय, जानिए पंचांग व राशिफल

Tags:    

Similar News