Mumbai News: लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में लगी आग, 3 लोगों की मौत

Mumbai News: लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में 14 मंजिला आवासीय बिल्डिंग के 10वीं मंजिल पर स्थित एक फ्लैट में आग लग गई, जिससे तीन लोग की मौत हो गई। जिसमें से दो सीनियर सिटीजन थे।

Report :  Network
Update:2024-10-16 10:34 IST

Maharashtra News : Photo- Social Media

Mumbai News: मुंबई से बुधवार सुबह दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में 14 मंजिला आवासीय बिल्डिंग के 10वीं मंजिल पर स्थित एक फ्लैट में आग लग गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। जिसमें से दो सीनियर सिटीजन थे। आग लगते ही आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल सका है। आग लगने की सूचना तत्काल फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना मिलते की दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।

नगर निकाय के एक अधिकारी ने बताया कि बिल्डिंग में आग सुबह करीब आठ बजे लगी। उन्होंने बताया कि यह आग अंधेरी इलाके में लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स के फोर्थ क्रॉस रोड पर स्थित रिया पैलेस बिल्डिंग की 10वीं मंजिल पर स्थित एक फ्लैट में लगी। उन्होंने कहा कि सुबह करीब नौ बजे तक आग बुझा ली गई। अधिकारी ने बताया कि आग लगने का कारण अब तक ज्ञात नहीं है।

पड़ोसियों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को बुलाया

पड़ोसियों ने जब मकान से धुआं निकलता देखा तो उन्होंने घर को खुलवाना चाहा, लेकिन अंदर से किसी तरह की कोई हलचल नहीं आई और किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर तीनों लोगों को बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बुजुर्ग दंपत्ति और नौकर की हुई मौत

जिस मकान में आग लगी थी, उसमें बुजुर्ग दंपत्ति रहते थे। जिनके बच्चे सिंगापुर और यूएस में रहते हैं। हादसे के समय घर में बुजुर्ग दंपत्ति और उनका नौकर ही था। नौकर की दम घुटने से जबकि बुजुर्ग दंपत्ति की आग में जलने से मौत हो गई है। साथ ही पूरा बेड भी जला हुआ है। मृतकों की पहचान 74 वर्षीय चंद्रप्रकाश सोनी, 74 वर्षीय कांता सोनी और 42 वर्षीय पेलुबेटा के रूप में हुई है।

Tags:    

Similar News