जवान को इंसाफ नहीं! कहा- अब मैं भी बनूँगा पान सिंह तोमर

भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के एक जवान ने पुलिस कार्रवाई न होने से नाराजगी जताते हुए बंदूक उठाने की धमकी दी है। ये मामला आईटीबीपी के एक जवान का है। आईटीबीपी के जवान अमित सिंह कश्मीर में पोस्टेड हैं।

Update: 2019-08-25 13:42 GMT
itbp

नई दिल्ली : भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के एक जवान ने पुलिस कार्रवाई न होने से नाराजगी जताते हुए बंदूक उठाने की धमकी दी है। ये मामला आईटीबीपी के एक जवान का है। आईटीबीपी के इस जवान ने मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में अपने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट के मामले में पुलिस की कार्रवाई पर असंतोष जताते हुए फेसबुक पर पोस्ट डाली है।

यह भी देखें... फिर रचा गया इतिहास: भारत के बेटी ने किया पूरी दुनिया में नाम रोशन

आपकों बता दें कि आईटीबीपी के जवान अमित सिंह कश्मीर में पोस्टेड हैं। फेसबुक पर शेयर की पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि 'मध्य प्रदेश सरकार हनुमंतिया टूरिस्ट कॉम्लेक्स वाले हादसे पर मेरे परिवार और मेरे भाई के साथ न्याय करे, मजबूर न करे। एक नया पान सिंह तोमर बनने के लिए मुझे बंदूक चलाने की ट्रेनिंग नहीं लेनी पड़ेगी'।

ये है अमित सिंह का पोस्ट

अमित सिंह ने आरोप लगाया है कि जब उनका परिवार खंडवा जिले के हनुमंतिया पर्यटन स्थल पर गया तो वहां पर साथ में गए बच्चों के लिए दूध की बोतल और बिस्किट साथ ले जाने की बात पर वहां मौजूद निजी सिक्योरिटी गार्ड्स ने उनके भाई अतुल सिंह और विपुल के साथ मारपीट की।

यही नहीं उनके भाई अतुल सिंह पर पत्थर और बीयर की बोतलों से वार किया गया। जिसकी वजह से उनकी आंखों की रोशनी जाने लगी है। वहीं दूसरे भाई विपुल के पैर में भी फ्रैक्चर हो गया है।

यह भी देखें... 4000 करोड़ का कर्जा! संपत्ति बेचने को मजबूर परिवार, टाटा में था अहम योगदान

मीडिया से बात करते हुए अमित सिंह ने बताया कि यह पूरी घटना पर्यटन विभाग के कर्मचारियों के सामने हुई। लेकिन उन्होंने उनके परिवार की कोई मदद नहीं की, न ही सिक्योरिटी गार्ड्स को रोका।

आगे अमित सिंह ने कहा कि यह पूरी घटना 16 अगस्त को हुई। लेकिन जब तीन दिनों तक मामले में पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की तब उन्होंने 20 अगस्त को मजबूरन इस फेसबुक पोस्ट के जरिए लोगों के सामने अपने दर्द को बयां किया।

Tags:    

Similar News