पत्नी को जुए में हारा पति, किया ये बेहूदा काम

नोएडा में एक व्यक्ति अपनी पत्नि को जुए में दाव पर रखकर बाजी हार गया। पुलिस ने महिला के शिकायत किए जाने पर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

Update:2023-06-09 09:04 IST
पत्नी को जुए में हारा पति, किया ये बेहूदा काम

नोएडा: नोएडा से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक पत्नी द्रोपदी की तरह दाव पर रख दी गई। नोएडा में एक व्यक्ति अपनी पत्नि को जुए में दाव पर रखकर बाजी हार गया। पुलिस ने महिला के शिकायत किए जाने पर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। महिला मूलरुप से गोरखपुर से है और अपने परिवार के साथ सेक्टर-31 स्थित निठारी गांव में रहती है। महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति सोमवार को अपने दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी भीषण हादसे का शिकार हो गए बीजेपी के ये बड़े नेता, 2 की मौत

उसके पास पैसे खत्म हो जाने के बाद उसने महिला को ही दांव पर लगा दिया और बाजी हार गया। इसके बाद वो महिला से उसके दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था। महिला ने बताया कि उसके पति ने अपने दोस्तों को घर पर बुलाकर उसे अश्लील वीडियो भी दिखाई थी।

महिला ने थाना सेक्टर-20 में शिकायत दर्ज कराई है। थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और पुछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: अमित शाह का इशारा! तो क्या मिलेगा इन कार्ड से छुटकारा

Tags:    

Similar News