बड़े आतंकी हमले की सूचना! ये बड़े नेता निशाने पर, हाई अलर्ट पर सेना

पंजाब में बड़े आतंकी हमले को लेकर हाई-अलर्ट जारी किया गया है। पंजाब के पठानकोट में आतंकी हमले के अलर्ट के मद्देनजर रखते हुए पठानकोट के सभी डिपार्टमेंट को आपातकाल के दौरान तैयार रहने का आदेश दिया है। इसी के साथ स्थानीय प्रशासन ने सिविल अस्पताल के आपातकाल वॉर्ड को भी खाली करवाया गया है।

Update: 2023-08-01 01:15 GMT
indian army

नई दिल्ली : पंजाब में बड़े आतंकी हमले को लेकर हाई-अलर्ट जारी किया गया है। पंजाब के पठानकोट में आतंकी हमले के अलर्ट के मद्देनजर रखते हुए पठानकोट के सभी डिपार्टमेंट को आपातकाल के दौरान तैयार रहने का आदेश दिया है। इसी के साथ स्थानीय प्रशासन ने सिविल अस्पताल के आपातकाल वॉर्ड को भी खाली करवाया गया है। पठानकोट और नूरपुर (हिमाचल प्रदेश) के जंगलों में आतंकी हमलों के चलते तलाशी अभियान जारी है।

 

यह भी देखें... कालेधन का खुलासा! भारतीयों के खातों की ये सच्चाई, जरा आप भी जान लें

पूरे क्षेत्र में हाई-अलर्ट घोषित

इसके साथ यह भी बताया जा रहा है कि पठानकोट एयरफोर्स स्‍टेशन सहित सभी संवेदनशील जगहों की सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए गए हैं। आतंकी हमले के चलते पूरे क्षेत्र में हाई-अलर्ट घोषित कर दिया गया है।

आपातकालीन स्थिति के लिए तैयार रहने के लिए जिला प्रशासन ने सभी विभागों को तैयार रहने को कहा है। प्रशासन ने वाहनों को चेकिंग के बाद ही जाने का आदेश दिया है। स्थानीय मार्गों के मेन बिंदुओं पर पंजाब पुलिस के जवान तैना‍त किए गए हैं। जालंधर समेत पंजाब के कई जिलों की भी फोर्सेस को पठानकोट बुलाया गया है।

यह भी देखें... भगोड़ा घोषित! PNB घोटाले में मेहुल चोकसी को लेकर उठ रही ये मांग

इसके अतिरिक्त पाकिस्‍तानी ड्रोन मामले के बाद गिरफ्तार खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स (केजेडएफ) के आतंकियों से चल रही पूछताछ में हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के आतंकियों ने बताया कि केजेडएफ ने पंजाब के कई सियासी और धार्मिक नेताओं की हिटलिस्‍ट बनाई है।

हिटलिस्ट में प्रमुख रूप से बीजेपी नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रो. लक्ष्मीकांता चावला और पंजाब विधान सभा के पूर्व स्पीकर निर्मल सिंह काहलों समेत रंकारी समुदाय से जुड़ी कई हस्तियां और कई डेरों के लोगों के नाम भी शामिल हैं।

और तो और यह भी बताया जा रहा है कि पकड़े गए केजेडएफ के आतंकियों ने ये भी कूबूल किया है कि उनकी हिटलिस्ट में बीजेपी की फायर ब्रांड नेत्री प्रो. चावला और अकाली नेता काहलों के नाम हैं। अमृतसर में प्रो. चावला और काहलों की सुरक्षा में पुलिस को भारी संख्या में तैनात कर दिया गया हैं।

यह भी देखें... गिरफ़्तार पाकिस्तान के पूर्व पीएम: करोड़ों के घोटाले के हैं आरोपी

Tags:    

Similar News