विमान में आतंकवादी: यात्रियों में मच गई अफरा-तफरी, अलर्ट हुआ सुरक्षा विभाग

गुरुवार को एअर इंडिया की दिल्ली-गोवा उड़ान में एक यात्री द्वारा विमान में आतंकवादी मौजूद होने का दावा किए जाने पर फ्लाइट में हड़कंप मच गया। यात्री को पुलिस को सौंप दिया गया। 

Update: 2020-10-23 08:01 GMT
यात्री ने फ्लाइट में आतंकवादी होने का किया दावा, मचा हड़कंप

नई दिल्ली: एक यात्री विमान में उस वक्त खलबली मच गई, जब फ्लाइट में आतंकवादी होने का दावा किया गया। ये दावा विमान में ही मौजूद एक यात्री ने किया। दरअसल, गुरुवार को एअर इंडिया की दिल्ली-गोवा उड़ान (Delhi-Goa flight) में एक यात्री ने कहा कि इस विमान में एक आतंकवादी मौजूद है। जिसके बाद हड़कंप मच गया। वहीं जब एयरपोर्ट पर विमान उतारा तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। यह जानकारी एक वरिष्ठ अधिकारी द्वारा साझा किया गया है।

मानसिक रूप से अस्वस्थ बताया गया यात्री

डाबोलिम एयरपोर्ट पुलिस थाने से सम्बद्ध एक अधिकारी ने बताया कि 30 वर्षीय जिया उल हक नाम का यात्री मानसिक रूप से बीमार बताया गया है। उसे पुलिस ने विमान एयरपोर्ट पर उतरने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारी ने बताया कि आरोपी द्वारा खुद को स्पेशल सेल का अधिकारी होने का दावा किया गया था। उसने विमान में सवार यात्रियों से कहा कि यहां पर एक आतंकवादी मौजूद है। जिसके बाद यात्रियों के बीच खलबली मच गई। वहीं विमान उतरने के बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: रेल सुरक्षा बल व उत्तर मध्य रेलवे कोविड -19 के विरुद्ध लड़ाई में दे रहा अग्रणी योगदान

विमान के हवाई अड्डे पर उतरने पर पुलिस को सौंपा गया यात्री

अधिकारी के मुताबिक, विमान के डाबोलिम हवाई अड्डे (Dabolim Airport) पर उतरने के बाद CISF कर्मियों ने उसे एयरपोर्ट पुलिस (Airport Police) को सौंप दिया। वहीं इस संबंध में पुलिस ने बताया कि उस यात्री की एक सरकारी हॉस्पिटल में जांच कराई गई और फिर बाद में स्थानीय मजिस्ट्रेट से जरुरी आदेश प्राप्त होने के बाद उस यात्री को पणजी स्थित मनोविज्ञान एवं मानव व्यवहार संस्थान में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया।

यह भी पढ़ें: सशस्त्र बलों को पेंशन लाभ में विसंगतियां व भेदभाव खत्म करने के लिए SC में याचिका दायर

LAC पर तैनात नाग: चीनी सेना का पल भर में होगा खात्मा, सीमा पर हलचल हुई तेज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News