खतरनाक हैं डिलीवरी बॉय: जरा संभलकर करें आर्डर, वरना...

कोरोना संकट के बीच होम डिलीवरी की सुविधा खतरें से खाली नहीं है। दरअसल, दिल्ली में पिज्जा की होम डिलीवरी लोगों को भारी पड़ गयी। डिलीवरी बॉय कोरोना पॉजिटिव था, उसकी रिपोर्ट आने के बाद 72 अन्य लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया।

Update: 2020-04-16 03:35 GMT

नई दिल्ली: कोरोना संकट के बीच होम डिलीवरी की सुविधा खतरें से खाली नहीं है। दरअसल, दिल्ली में पिज्जा की होम डिलीवरी लोगों को भारी पड़ गयी। डिलीवरी बॉय कोरोना पॉजिटिव था, उसकी रिपोर्ट आने के बाद 72 अन्य लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया। डिलीवरी बॉय ने मार्च के आखिरी सप्ताह तक ड्यूटी की, जिसके बाद हाल ही उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जानकारी के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया और तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी गयी।

पिज्ज़ा डिलीवरी बॉय कोरोना संक्रमित

मामला दिल्ली के पिज्ज़ा डिलीवरी बॉय से जुड़ा है। उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कई इलाकों में लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया। ये वो लोग हैं, जिनका आर्डर डिलीवरी बॉय ने उनतक पहुँचाया था। इसमें दक्षिण दिल्ली के हौज खास और मालीवीय नगर इलाके के लिए शामिल है।

ये भी पढ़ेंः मुरादाबाद मामले में 17 आरोपी गिरफ्तार, ऐसे हुई हमलावरों की पहचान

सम्पर्क में आये 72 लोगों को किया गया होम क्वारंटीन

जानकारी देते हुए साउथ दिल्ली के डीएम बीमए मिश्रा ने बताया कि फिलहाल डिलीवरी बॉय के संपर्क में आए 72 लोगों को होम क्वारेंटाइन कर दिया गया है। हालांकि अभी तक उनके कोरोना टेस्ट नहीं किए गए हैं। ऐसे में अगर उनमें से किसी में कोरोना के लक्षण दिखते हैं तो सभी का टेस्ट किया जाएगा। पिज्जा डिलीवरी बॉय और क्वारेंटाइन किये गए 72 लोगों की पहचान उजागर नहीं की गई है।

ये भी पढ़ेंः करदाताओं को बड़ी राहत: धड़ाधड़ आ रहा खातों में पैसा, जानें कैसे

जरुरी सामानों की होम डिलीवरी जारी

गौरतलब है कि लॉकडाउन के बीच भी आम जन की सहुलियत के लिए खाने और अन्य जरुरी सामानों की होम डिलीवरी जारी है। प्रशासन जरूरत के सभी सामानों को लोगों के घर तक पहुंचाने में जुटा है, ताकि लोग अपने घरों से बाहर न निकले। हालाँकि फिर भी सावधानी बरतने की जरूरत हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News