‘बंगाल की पहचान मिटाने में जुटे TMC के गुंडे, कर रहे मठों पर हमला’, बंगाल में बोले पीएम मोदी

PM Modi Rally in Bengal: लोकसभा चुनाव के सातवें व अंतिम फेज के प्रचार प्रसार के लिए पीएम मोदी आज पश्चिम बंगाल पहुंचे, जहां उन्होंने चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने टीएमसी पर जमकर हमला बोला।

Report :  Anuradha
Update: 2024-05-29 15:49 GMT

PM Modi Rally in Bengal: लोकसभा चुनाव के अंतिम व सातवें चरण के मतदान को लेकर पीएम मोदी ने आज पश्चिम बंगाल में रैली को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने ममता बनर्जी की नीतियों पर कड़ा प्रहार किया। पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि ममता दीदी की TMC बंगाल की पहचान मिटाने में लगी हुई है। इनके लोग बंगाल के मठों और साधु संतों तक को नहीं छोड़ रहे। TMC के गुंडे मठों को गालियां दे रहे हैं। उन पर हमला कर रहे हैं। गौरतलब है कि देश में लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम चरण में है। पहले छह चरणों के मतदान समाप्त हो चुके हैं। सातवें व अंतिम चरण के लिए वोटिंग 1 जून को होनी है। 

TMC के लोग राम मंदिर को अपवित्र बताते हैं: पीएम मोदी

जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि प्रभु राम हमारी आस्था के केन्द्र हैं। 500 साल बाद प्रभु राम का मंदिर बना और ऐसे में TMC के लोग राम मंदिर को अपवित्र बताते हैं। ये TMC कभी भी बंगाल की संस्कृति की रक्षा नहीं कर सकती। ममता बनर्जी सरकार की आलोचना करते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि TMC और इंडी जमात वाले बंगाल को विपरीत दिशा में ले जा रहे हैं। बंगाल के लोगों का बीजेपी से इतना प्यार TMC से बर्दाश्त नहीं हो रहा इसलिए TMC बौखलाई हुई है।

हमनें PM मत्स्य संपदा योजना शुरू किया: पीएम मोदी

उन्होंने आगे कहा कि TMC की ज़िद का नतीजा ही है जिसका बड़ा नुकसान आज इस क्षेत्र के लाखों मछुआरों को उठाना पड़ रहा है। केन्द्र सरकार मछुआरे भाई बहनों के लिए बहुत सारी योजनाएं चला रही है। हमनें PM मत्स्य संपदा योजना शुरू किया, जिसके लिए 20 हज़ार करोड़ रुपये से ज्यादा का फंड दिया गया, लेकिन यहां भी TMC सरकार का रवैया वही रहा है।

बीजेपी को मिल रहा पूरा समर्थन: प्रधानमंत्री मोदी

इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में पिछली सरकार की नीतियों की आलोचना की। साथ ही देश में पिछले 10 सालों में हुए विकासकार्यों की चर्चा भी की। उन्होंने कहा कि BJP को इस बार भी जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है। बता दें, प्रधानमंत्री ने आज पश्चिम बंगाल के अलावा ओडिसा में भी 3 रैलियों को संबोधित किया। गौरतलब है कि 1 जून को पश्चिम बंगाल की 9 और ओडिसा की 6 सीटों पर वोटिंग होगी।

Tags:    

Similar News