Bihar: पटना में PM मोदी का रोड शो, सड़क के दोनों ओर भारी संख्या में समर्थक मौजूद

PM Modi Road Show in Patna: पटना में पीएम मोदी ने मेगा रोड शो किया। प्रधानमंत्री मोदी के साथ सीएम नीतीश कुमार भी मौजूद रहे। यह रोड शो करीब दो किलोमीटर का था।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-12 13:55 GMT

PM Modi Road Show in Patna: पीएम मोदी ने आज यानी रविवार देर शाम बिहार की राजधानी पटना में रोड शो किया। खुली जीप पर प्रधानमंत्री के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद भी लोगों का अभिवादन करते दिखे। लोगों ने पुष्प वर्षा के साथ पीएम मोदी का स्वागत किया। पीएम मोदी के इस रोड शो में सड़क के दोनों तरफ लोग प्रधानमंत्री मोदी को देखने के लंबे समय से लाइन में खड़े रहे। प्रधानमंत्री मोदी ने दोनों हाथ उठाकर लोगों का अभिवादन किया। सड़क के दोनों तरफ घरों के छत व बालकनी से लोग अपने-अपने फोन में इस पल को कैद कर रहे थे। रोड शो में महिलाऐं भी प्रधानमंत्री के साथ हाथ में कमल का चुनाव चिन्ह लिए चल रही थीं। रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला बुद्ध मूर्ति चौराहे पर करीब 16 मिनट तक रुका। वहां पीएम ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। इसके बाद हिन्दी साहित्य सम्मेलन होते हुए बाकरगंज की ओर उनका काफिला रवाना हो गया। रोड शो देखने के लिए ज्यादातर संख्या में युवा मौजूद थे। दरअसल, पीएम का रोड से जिस इलाके से गुजरा उस इलाके में युवा रहते हैं और विभिन्न परीक्षाओं की तैयारी करते हैं।

सुरक्षा कारणों से रोड शो के रूट में बदलाव

पटना में पहली बार किसी पीएम का यह रोड शो था। प्रधानमंत्री का यह रोड शो पटना के भट्टाचार्य मोड़ से शुरू हुआ और एसपी वर्मा मार्ग, एग्जीबिशन रोड, भट्टाचार्य रोड, पीर मोहानी बुद्ध मूर्ति, कदमकुआं, बारी पथ और बाकरगंज होते हुए गांधी मैदान के पास उद्योग भवन तक समाप्त हुआ। जानकारी के अनुसार, पहले रोड शो की शुरुआत डाकबंगला चौराहे से होनी थी, मगर आखिरी घंटों में सुरक्षा कारणों से रूट में बदलाव किया गया। बता दें, यह रोड शो करीब दो किलोमीटर लंबा था। पीएम मोदी की एक झलक पाने को लोग बेकाबू दिखे। 

Tags:    

Similar News