संसद भवन पंहुचे पीएम मोदी, शुुरु हुई भाजपा संसदीय दल की बैठक

भारतीय जनता पार्टी संसदीय दल की बैठक मंगलवार की सुबह शुरु हो गयी है। इस बैठक में पीएम मोदी पहुंच चुके हैं। बैठक में भाजपा के वरिष्‍ठ नेता भी शामिल होंगे। लोकसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की यह दूसरी बैठक है।

Update: 2019-07-09 04:45 GMT
pm modi

नई दिल्‍ली : भारतीय जनता पार्टी संसदीय दल की बैठक मंगलवार की सुबह शुरु हो गयी है। इस बैठक में पीएम मोदी पहुंच चुके हैं। बैठक में भाजपा के वरिष्‍ठ नेता भी शामिल होंगे। लोकसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की यह दूसरी बैठक है।

यह भी देखें... अमेरिका में बरपा बाढ़ का कहर, व्हाइट हाउस हुआ जलमग्न, सड़के बनी नदी

इस बैठक में बजट पर संसद में बहस सहित कई समसामयिक मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना है। मंगलवार सुबह 9.30 बजे संसद भवन परिसर में भाजपा संसदीय दल की बैठक शुरू होगी। बैठक में लोकसभा और राज्‍यसभा के सदस्‍य मौजूद रहेंगे।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2019/07/WhatsApp-Video-2019-07-09-at-9.46.58-AM.mp4"][/video]

किसी से दुर्व्‍यहार बर्दाश्‍त नहीं एक सप्‍ताह पहले भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार जो पार्टी के नाम से कम करता है, अस्वीकार्य है। उन्होंने कहा कि अगर किसी ने कुछ गलत किया है तो कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि यह सभी पर लागू है।

यह भी देखें... मुंबई में भीषण बारिश ने ले ली इन मासूमों की जान, जारी हुआ अलर्ट

विपक्ष पर बोला था हमला लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा संसदीय दल की पहली बैठक में भाजपा ने विपक्ष पर भी निशाना साधा। प्रस्ताव में कहा गया कि इस चुनाव में विपक्ष ने लोकतंत्र को हराने की लगातार कोशिशें की। चुनाव प्रक्रिया को लेकर जिस प्रकार भ्रम फैलाया गया, उन सभी नकारात्मक विषयों को जनता ने स्पष्ट रूप से नकार दिया।

 

Tags:    

Similar News