Bundelkhand Expressway: PM मोदी 16 जुलाई को करेंगे लोकार्पण, मुख्य सचिव ने किया निरीक्षण

Bundelkhand Expressway: अधिकारियों के साथ बैठक कर उन्होनें बताया कि आने वाली 16 जुलाई को भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण करेंगे।

Report :  Sandeep Mishra
Update: 2022-07-09 09:59 GMT

Chief Secretary Durga Shankar Mishra inspected Bundelkhand Expressway (Image: Newstrack)

Bundelkhand Expressway: निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण करने शनिवार को उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर,अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी इटावा के पक्के ताल पर पहुंचे। अपर मुख्य सचिव गृह श्री अवस्थी ने बताया कि 16 जुलाई को भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण करेंगे।

आपको बताते चलें कि पहले तो अधिकारियों ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे हवाई निरीक्षण किया।जबकि इससे पहले इटावा जिले के विकास खण्ड ताखा अन्तर्गत ग्राम कदरैल गोल चक्र पर हैलीकॉप्टर से हवाई सर्वेक्षण किया। जिसके उपरान्त इटावा के विकास खण्ड भरथना क्षेत्र के ग्राम पक्के ताल के निकट बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर अपना हैलीकॉप्टर उतारा, वहां पर बने पाण्डाल में औरैया और इटावा दौनो जनपदों के अधिकारियों के साथ बैठक कर बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे की प्रगति रिपोर्ट ली।

अधिकारियों के साथ बैठक कर उन्होनें बताया कि आने वाली 16 जुलाई को भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण करेंगे। मुख्य सचिव ने बताया कि एक्सप्रेसवे का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है और निर्धारित समय पर पूरा कर लिया जाएगा।

उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्रा और अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी के निरीक्षण के दौरान पुलिस महानिदेशक देवेन्द्र चौहान,मंडलायुक्त कानपुर राज शेखर रेड्डी,अपर पुलिस महानिरीक्षक कानपुर जोन भानु भास्कर,इटावा जिलाधिकारी अवनीश राय,औरैया के जिलाधिकारी,इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह,एसपी औरैया चारु निगम,इटावा अपर जिलाधिकारी जयप्रकाश समेत कई पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी साथ रहे।

Tags:    

Similar News