#Sandesh2Soldiers: PM मोदी बोले-दिवाली पर हमारे जवानों को संदेश भेज बांटें खुशियां

पीएम नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो मैसेज जारी कर ‏#Sandesh2Soldiers कैंपेन की शुरुआत करते हुए देशवासियों से दिवाली पर सेना के जवानों के लिए मैसेज भेजेने को कहा है। उन्होंने कहा कि 125 करोड़ देशवासी वीरों के साथ खड़े रहते हैं, जवानों के साथ खड़े रहते हैं, सुरक्षाबलों के साथ खड़े रहते हैं तो उनकी ताकत सवा सौ करोड़ गुना बढ़ जाती है।

Update: 2016-10-23 14:08 GMT

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो मैसेज जारी कर ‏#Sandesh2Soldiers कैंपेन की शुरुआत करते हुए देशवासियों से दिवाली पर सेना के जवानों के लिए मैसेज भेजेने को कहा है। उन्होंने कहा कि 125 करोड़ देशवासी वीरों के साथ खड़े रहते हैं, जवानों के साथ खड़े रहते हैं, सुरक्षाबलों के साथ खड़े रहते हैं तो उनकी ताकत सवा सौ करोड़ गुना बढ़ जाती है।

#Sandesh2Soldiers हैशटैग के साथ रविवार को मोदी ने ट्विटर पर लिखा, मैंने अपना मैसेज भेज दिया है। आप भी जरूर भेजिए। आपके संदेश जवानों की खुशियां बढ़ा सकते हैं। आइए दिवाली पर सीमा की निगरानी कर रहे जवानों के साहस को याद करें। जय हिंद।'' नरेंद्र मोदी ऐप पर (mygov.in) के जरिए #Sandesh2Soldiers अभियान के तहत और आकाशवाणी के माध्यम से अपने संदेश भेजे जा सकते हैं।

नरेंद्र मोदी ऐप पर एक विशेष मॉड्यूल शुरू किया गया है जिसमें लोग सेना को अपनी शुभकामनाएं और हाथ से लिखे संदेशों को भेज सकते हैं। #Sandesh2Soldiers अभियान से लोगों और सेना के बीच संवाद बढ़ने की उम्मीद है। बता दें कि , रक्षाबंधन के मौके पर भी सरकार ने देशभर से जवानों के लिए संदेश जुटाए थे और इन्हें लेकर स्मृति ईरानी सियाचिन गई थीं।

अगली स्लाइड में देखिए पीएम नरेंद्र मोदी का TWEET





Tags:    

Similar News