PM मोदी का सैम पित्रोदा के बयान पर तीखा हमला, कहा- कांग्रेस मना रही पाक दिवस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के बालाकोट में वायुसेना की एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने को लेकर विपक्षी दलों पर तीखा हमला बोला है। पीएम मोदी ने सैम पित्रोदा और गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा है।

Update: 2019-03-22 08:09 GMT

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के बालाकोट में वायुसेना की एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने को लेकर विपक्षी दलों पर तीखा हमला बोला है। पीएम मोदी ने सैम पित्रोदा और गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि गांधी परिवार के सबसे विश्वासपात्र सलाहकार ने भारतीय सेना को गलत ठहराने की कोशिश की है जो बेहद शर्मनाक है।



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि विपक्ष बार-बार हमारी सेना का बार-बार अपमान करता है। पीएम ने ट्वीट किया, "मैं अपने देश के नागरिकों से अपील करता हूं कि विपक्षी नेताओं के बयान पर आप उनसे सवाल पूछें, उन्हें बताइए कि विपक्ष की बयानबाजियों के लिए 130 करोड़ भारतीय न तो उन्हें भूलेंगे और न ही उन्हें माफ करेंगे, भारत हमारी सेना के साथ मजबूती से खड़ा है।"

यह भी पढ़ें...छापामारी करने गई पुलिस टीम को शराब माफिया ने पिटा एक जवान घायल

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस आतंक के खिलाफ पुख्ता कदम उठाना नहीं चाहती थी, कांग्रेस के दरबारियों ने देश को ये बात एक बार फिर से बता दिया है।



बता दें कि गांधी परिवार के बेहद नजदीकी और लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस की मेनिफेस्टो कमिटी के सदस्य सैम पित्रोदा ने कहा था कि पुलवामा हमला के लिए पूरा पाकिस्तान जिम्मेदार नहीं है। उन्होंने एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े करते हुए कहा था, 'क्या एयर स्ट्राइक हुई? अगर हुई तो कितने लोग मारे गए? मुझे जानने का अधिकार है।'

यह भी पढ़ें...बृज का विकास ही मेरा लक्ष्य, फतेहपुर सीकरी से लड़े तो, उसे भी बृज बना देंगे: हेमा मालिनी

सैम पित्रोदा ने कहा कि वह इस थ्योरी पर विश्वास नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि मुंबई हमले के बाद हमलोग भी प्लेन भेज सकते थे, लेकिन ऐसा करना सही नहीं था। उन्होंने कहा कि वे सचमुच जानना चाहेंगे कि बालाकोट में भारतीय फौज ने क्या किया, क्या हमलोगों ने सचमुच में 300 लोगों को मारा?

यह भी पढ़ें...पाक के विदेश मंत्री ने समझौता एक्सप्रेस मामले में आरोपियों को बरी करने पर ‘कड़ा विरोध’ जताया

मोदी ने इसके बाद ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस पार्टी देश की सेनाओं पर सवाल खड़ा कर रही है। उन्होंने लिखा, 'कांग्रेस राज घराने के वफादार ने मान लिया है कि कांग्रेस आतंकवादी ताकतों को जवाब नहीं देना चाहती थी। यह न्यू इंडिया है और हम आतंकवाद को उसी भाषा में जवाब देंगे जो उसे समझ में आती है।'

Tags:    

Similar News