गवर्नेंस के कांग्रेस और कम्युनिस्ट मॉडल करप्शन के मॉडल हैं: पीएम नरेंद्र मोदी

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को नमो ऐप के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि केरल में गवर्नेंस के दो मॉडल हैं, कांग्रेस मॉडल और कम्युनिस्ट मॉडल। दोनों ही मॉडल पर्याप्त भ्रष्टाचार और बेअसर गर्वनेंस वाले मॉडल हैं।

Update: 2018-12-15 06:12 GMT

तिरुवनंतपुरम: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को नमो ऐप के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि केरल में गवर्नेंस के दो मॉडल हैं, कांग्रेस मॉडल और कम्युनिस्ट मॉडल। दोनों ही मॉडल पर्याप्त भ्रष्टाचार और बेअसर गर्वनेंस वाले मॉडल हैं।



यह भी पढ़ें ……संसद का शीतकालीन सत्र अहम: पीएम नरेंद्र मोदी

मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आगे कहा, 'आज जब 130 करोड़ लोगों का देश बोलता है तो उस आवाज को सुना जाता है। चाहे मुद्दा आतंकवाद का हो, जलवायु संबंधी न्याय का हो, आर्थिक अपराधियों को पकड़वाने का हो या आर्थिक प्रगति का हो, हर मुद्दे पर भारत वैश्विक स्तर पर नैरेटिव तय करना है।' पीएम मोदी ने कहा, 'पहले मूलमंत्र वीआईपी था, अब मूलमंत्र ईपीआई है। ईपीआई यानी- एव्री पर्सन इज इंपॉर्टेंट।'

यह भी पढ़ें ……देखिए खास VIDEO: दौड़कर अटल से लिपट गए थे नरेंद्र मोदी

गुरुवार को तिरुवनंतपुरम में एक व्यक्ति के आत्मदाह कर लिया था। इसी को लेकर बीजेपी ने केरल में शुक्रवार को प्रदर्शन किया और राज्यभर में बंद का आह्वान किया। पीएम मोदी ने इस मुद्दे पर कहा, 'हमारे लिए कुछ बुरी खबर भी है, जिसने हमें बंद बुलाने के लिए बाध्य किया।' उन्होंने आगे कहा, 'मैं बीजेपी कार्यकर्ताओं को कहना चाहता हूं कि इससे वे सीखें और ऐसे कदम उठाने से बचें।

Similar News