पीएम मोदी ने की लाइटें बुझाने की अपील, Twitter पर लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस महामारी के बीच तीसरी बार देशवासियों को संबोधित किया था। इस बार उन्होंने एकजुटता दिखाने के लिए नागरिकों से रविवार रात 9 बजे 9 मिनट के लिए बत्तियां बुझाने की अपील की है।

Update: 2020-04-05 13:29 GMT

नई दिल्ली: शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस महामारी के बीच तीसरी बार देशवासियों को संबोधित किया था। इस बार उन्होंने एकजुटता दिखाने के लिए नागरिकों से रविवार रात 9 बजे 9 मिनट के लिए बत्तियां बुझाने की अपील की है।

पीएम ने कहा, लाइटें बंद कर दीया, मोमबत्ती, टॉर्च या फोन की फ्लैश लाइट जलाएं। ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ लोग पीएम मोदी का समर्थन तो कुछ विरोध कर रहें है।

ये भी पढ़ें...बचपन में लगा टीका बचाएगा कोरोना वायरस से! बड़ा सवाल और उम्मीद

यहां पढ़े किसने क्या क्या?

जिग्नेश मेवानी



शिवानी खरेचा



करन फैंसीवाला



अनिल आचार्य

रविवार सुबह पीएम मोदी ने ट्वीट कर दिलाई कार्यक्रम की याद

बता दें कि पीएम मोदी ने बीते शुक्रवार देशवासियों से अपील की थी कि वे पांच अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए अपने घरों की बालकनी में खड़े रहकर मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाएं। उन्होंने इस दौरान लोगों से अपने घर की लाइटें बंद रखने की गुजारिश भी की थी। अपने इस संदेश के दौरान भी उन्होंने लोगों से सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की थी।

रविवार को सुबह पीएम मोदी ने ट्वीट करके भी लोगों को इसकी याद दिलाई। उन्होंने अपने ट्वीट में सिर्फ हैशटैग 9 बजे 9 मिनट (#9pm9minute) लिखा हुआ था।

बता दें कि पिछले महीने पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश भर में 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया था।

ये भी पढ़े...नीतीश कुमार का सच्चा दोस्त कौन- नरेंद्र मोदी या लालू यादव?

Tags:    

Similar News