पीएम मोदी कल फिर करेंगे 'मन की बात', बूथ स्तर पर होगा कार्यक्रम का आयोजन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से एक बार फिर देश के जन-गण-मन से संवाद करेंगे। मन की बात कार्यक्रम की श्रृंखला के द्वितीय चरण में 30 जून से प्रत्येक माह के अन्तिम रविवार को मोदी की मन की बात से देश के मन की बात जुड़ेगी।

Update: 2019-06-29 15:55 GMT
Mann Ki Baat

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से एक बार फिर देश के जन-गण-मन से संवाद करेंगे। मन की बात कार्यक्रम की श्रृंखला के द्वितीय चरण में 30 जून से प्रत्येक माह के अन्तिम रविवार को मोदी की मन की बात से देश के मन की बात जुड़ेगी।

30 जून को 'मन की बात' का प्रसारण

प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पुनः देश के प्रधानमंत्री के रूप में हम सभी का मार्गदर्शन करने वाले हैं। मन की बात कार्यक्रम की श्रृंखला का पुनः शुभारम्भ 30 जून को प्रातः 11 बजे से होगा।

बूथ स्तर पर होगा कार्यक्रम का आयोजन

सोनकर ने बताया कि पार्टी नेतृत्व के द्वारा मन की बात कार्यक्रम का आयोजन बूथ स्तर पर किया जाएगा। जिसमें प्रधानमंत्री जी को सुनने के लिए जनप्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के साथ आम जनमानस उपस्थित होंगे।

कार्यक्रम समन्वय के लिए प्रदेश मंत्री को मिली जिम्मेदारी

कार्यक्रम समन्वय के लिए प्रदेश नेतृत्व ने प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता एवं शिव भूषण सिंह को जिम्मेदारी सौंपी है। मन की बात से राष्ट्रीय एवं सामाजिक सरोकारों एवं जिम्मेदारियों से जुड़ने तथा किसी भी क्षेत्र में विशेष कार्य करने वाले व्यक्तित्वों को जानने के साथ देश, समाज, पर्यावरण, महापुरूषों के जीवन चरित्र व भारतीय पर्वो आदि से जुड़कर अपने कर्तव्य पालन की प्रेरणा मिलती रही है।

ये भी पढ़ें...

Tags:    

Similar News