Rajasthan Elections 2023: जयपुर में पीएम मोदी ने मेगा रोड शो कर किया शक्ति प्रदर्शन, उमड़ा जन सैलाब, एक झलक पाने को लोग दिखे बेताब

Rajasthan Elections 2023: जयपुर में मंगलवार शाम को पीएम मोदी ने मेगा रोड शो किया। इस दौरान भारी जन सैलाब उमड़ा। एयरपोर्ट से पीएम सीधा सांगानेरी गेट पहुंचे जहां वह विशेष वाहन पर सवार होकर रोड शो के लिए निकले। उनके साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी पी जोशी भी मौजूद रहे। सड़कों के दोनों तरह भारी संख्या में लोग मौजूद थे।

Update: 2023-11-21 15:53 GMT

Rajasthan Elections 2023: राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेगा रोड शो किया। सांगानेरी गेट से शुरू हुआ पीएम मोदी का रोड शो करीब एक घंटा दस मिनट तक चला। इस दौरान सड़क के दोनों तरफ भारी जनसैलाब उमड़ा, हर कोई पीएम मोदी की एक झटक पाने को बेताब दिखा। वहीं पीएम मोदी भी जनता का लगातार हाथ हिलाकर अभिवादन करते रहे। रोड शो से पीएम ने अपनी शक्ति प्रदर्शन को दर्शाया। रोड शो में पीएम मोदी के साथ राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी भी मौजूद रहे।

पीएम मोदी ने यह रोड शो पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन के लिए निकाला था। सड़कों के दोनों तरह भारी संख्या में लोग मौजूद थे। फूलों की वर्षा के साथ पीएम का स्वागत किया किया। पीएम ने लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

ये भी पढ़ें: ED Action Against Sonia-Rahul: अब ईडी का सोनिया-राहुल को बड़ा झटका, यंग इंडिया की 751 करोड़ की संपत्ति को किया जब्त

लोगों में जबदस्त उत्साह था-

पीएम मोदी के रोड शो को लेकर लोगों में जबदस्त उत्साह देखा गया। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग घंटों तक उनका इंतजार किए। सांगानेरी गेट से शुरू हुआ रोड शो बापू बाजार, नेहरू बाजार, किशनपोल बाजार, त्रिपोलिया बाजार, जौहरी बाजार होते हुए फिर से सांगानेरी गेट पहुंचकर समाप्त हो गया। इस रोड शो के जरिए भाजपा किशनपोल, हवामहल और आदर्श नगर विधानसभा सीटों को साधना चाहती है जिन पर वर्तमान में कांग्रेस का कब्जा है। रोड शो पूरा होने के बाद पीएम मोदी का काफिला एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए। वह किशनगढ़ एयरपोर्ट से विशेष विमान के जरिए दिल्ली लौट गए।

Tags:    

Similar News