Lok Sabha में अनुराग ठाकुर के इस बयान पर PM मोदी मुरीद, बोले- की खुल गई गंदी राजनीतिपोल, देखें वीडियो

PM Modi:पीएम मोदी ने बुधवार को भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर के भाषण का वीडियो शेयर करते हुए उनकी जमकर तारीफ की।

Report :  Viren Singh
Update: 2024-07-31 07:25 GMT

PM Modi (सोशल मीडिया) 

PM Modi: पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने कल लोकसभा में बजट सत्र पर चर्चा में भाग लेते हुए विरोधी दलों को जो जवाब दिया है, उसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। इस चर्चा के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अनुराग ठाकुर के इस बयान पर उन पर मुरीद हुए हैं। इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने लोगों से अपील की है कि आप इसको एक बार जरूर सुने। साथ ही, पीएम मोदी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री के भाषण का वीडियो साझा करते हुए लिखा कि विपक्षी गठबंधन की गंदी राजनीति की पोल खुल गई है।

पीएम ने की अनुराग ठाकुर की तारीफ

पीएम मोदी ने बुधवार को भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर के भाषण का वीडियो शेयर करते हुए उनकी जमकर तारीफ की। पीएम मोदी ने एक्स पर अनुराग के बयान का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि 'यह भाषण मेरे युवा और ऊर्जावान सहयोगी अनुराग ठाकुर का है, जिसे अवश्य सुनना चाहिए। यह तथ्यों से समाहित है। यह इंडी गठबंधन की गंदी राजनीति की पोल खोलता है।

भाषण पर सदन में जमकर हुआ बवाल

भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को लोकसभा में बजट पर चर्चा पर भाग लेते हुए कांग्रेस और समामजावादी पार्टी द्वारा लगाए आरोपों का एक- एक करके जवाब दिया। ठाकुर ने कांग्रेस और आपातकाल का जिक्र करते हुए राहुल गांधी की जमकर आलोचना की। इसी दौरान उन्होंने कहा कि जिनको जाति नहीं पता है वो जाति जनगणना की बात कर रहे हैं। इस पर यूपी के कन्नौज के सांसद और सपा प्रमुख अखिलेश यादव तुरंत उठे और अनुराग ठाकुर कहा कि किसी की जाति के बारे में कैसे बात कर सकते हैं।

कमल को हिंसा से जोड़ने पर ठाकुर ने का जवाब

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कमल को हिंसा से जोड़ दिया था। इस पर अनुराग ठाकुर ने पलटवार किया और कहा कि 'एक नेता ने खड़े होकर कमल पर कटाक्ष किया, लेकिन कमल का नाम तो राजीव भी है, तो क्या वो राजीव गांधी को भी बुरा मानते हैं। मुझे नहीं पता है कि उन्हें कमल से क्या आपत्ति है। कमल का पर्यायवाची तो राजीव भी है। शायद उन्हें इस बात का पता नहीं है। अगर पता होती तो ऐसा नहीं बोलते। अनुराग ने आगे कहा कि इन्होंने कमल को हिंसा के साथ जोड़ा। इन्होंने राजीव को हिंसा के साथ जोड़ा। लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि मां लक्ष्मी का आसन भी कमल है, हमारा राष्ट्रीय पुष्प भी कमल है और जिस पद्मासन मुद्रा में सिंधु सभ्यता में भगवान शिव की मूर्ति मिली थी। आप कमल का अपमान नहीं कर रहे, आप महायोगी भगवान शिव, भगवान बुद्ध और लोकमान्य तिलक जैसे महापुरुषों का अपमान कर रहे हैं। इसलिए अगली बार कमल के बारे में सोचकर बोलिए, आप किस-किस का अपमान कर रहे हैं। अनुराग ठाकुर के इस बयान पर प्रधानमंत्री मोदी मुरीद हुए और लोगों के वीडियो देखने की अपील की।

Tags:    

Similar News