पीएम की चेतावनीः पाकिस्तान को बहुत बड़ी कीमत चुकानी होगी

पीएम नरेंद्र मोदी ने पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि देते हुए पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी है। पीएम ने कहा, आतंकियों ने बहुत बड़ी गलती कर दी है और उनके सरपरस्तों को करारा जवाब मिलेगा। पड़ोसी मुल्क ने बहुत बड़ी गलती कर दी है। देश ऐसे हमलों का डटकर मुकाबला करेगा।

Update: 2019-02-15 06:30 GMT
फ़ाइल फोटो

नई दिल्ली : पीएम नरेंद्र मोदी ने पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि देते हुए पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी है। पीएम ने कहा, आतंकियों ने बहुत बड़ी गलती कर दी है और उनके सरपरस्तों को करारा जवाब मिलेगा। पड़ोसी मुल्क ने बहुत बड़ी गलती कर दी है। देश ऐसे हमलों का डटकर मुकाबला करेगा। पाकिस्तान को बहुत बड़ी कीमत चुकानी होगी।

पीएम ने कहा, मैं विश्वास जताता हूं कि जिन शब्दों और सपनों को लेकर हमारे जवानों ने जीवन त्यागा है, उन सपनों को पूरा करने के लिए हम अपने जीवन का पल-पल खपा देंगे।

ये भी देखें : पुलवामा अटैक: देवरिया के लाल शहीद विजय कुमार मौर्य को सलाम, इलाके पसरा मातम

उन्होंने कहा, पाकिस्तान तबाही के रास्ते पर चल रहा है। हमने अपने सुरक्षाबलों को पूरी आजादी दे दी है। हमें अपने सैनिकों के शौर्य और उनकी बहादुरी पर पूरा भरोसा है। पड़ोसी देश यह समझता है कि जिस तरह से वह साजिश रच रहा है, उससे भारत में अस्थिरता फैल जाएगी तो वह ऐसा कभी नहीं कर पाएगा। यह कभी नहीं होने वाला है। उसके मंसूबे कभी पूरे नहीं होने वाले हैं।

ये भी देखें : पुलवामा अटैक: शहीद राम वकील ने वादा किया था- मैं लौटकर आऊंगा, अपना मकान बनवाऊँगा

पीएम ने कहा, आंतकी संगठनों और उनके सरपरस्तों को मैं कहना चाहता हूं कि वे बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं और उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। देश को भरोसा देता हूं कि हमले के पीछे जो भी ताकते हैं, जो भी गुनहगार हैं, उन्हें उनके किए की सजा अवश्य मिलेगी।

मोदी ने कहा, हम सब इस समय राजनीतिक छींटाकशी से दूर रहे, इस समय देश एकजुट मुकाबला कर रहा है। देश एक साथ है, देश का एक ही स्वर है और यही विश्व में सुनाई देना चाहिए। लड़ाई हम जीतने के लिए लड़ रहे हैं।

Tags:    

Similar News