PM मोदी आज कर्नाटक और तमिलनाडु के दौरे पर, करेंगे कई परियोजनाओं का उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज कर्नाटक के कलबुर्गी और तमिलनाडु के कांचीपुरम का दौरा करेंगे और कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। कर्नाटक के कलबुर्गी दौरे के दौरान प्रधानमंत्री राज्य की जनता को लाभ पहुंचाने के लिए ऊर्जा, स्‍वास्‍थ्‍य और शिक्षा जैसे विभिन्‍न क्षेत्रों की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे।

Update: 2019-03-06 05:16 GMT
पीएम नरेंद्र मोदी की फ़ाइल फोटो

चेन्नै: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज कर्नाटक के कलबुर्गी और तमिलनाडु के कांचीपुरम का दौरा करेंगे और कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। कर्नाटक के कलबुर्गी दौरे के दौरान प्रधानमंत्री राज्य की जनता को लाभ पहुंचाने के लिए ऊर्जा, स्‍वास्‍थ्‍य और शिक्षा जैसे विभिन्‍न क्षेत्रों की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे।



यह भी पढ़ें.....‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’: देश के जवान सीमा पर और सीमा पार अपना पराक्रम दिखा रहे हैं: मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को चेन्नै के समीप केलामबक्कम में एक रैली को संबोधित करेंगे। रैली में तमिलनाडु के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की पार्टियां भी शामिल होंगी, जिसमें एआईएडीएमके, पीएमके और पुत्तिया तमिलम (पीटी) के नेता भी शामिल होंगे। वहीं, तमिलनाडु के कांचीपुरम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सड़क, रेलवे और ऊर्जा क्षेत्र की विविध परियोजनाओं का भी उद्घाटन करेंगे।



यह भी पढ़ें.....मां से मिलने गांधीनगर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

इसके अलावा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो लिंक के माध्यम से डॉ. एमजीआर जानकी कॉलेज ऑफ आर्ट्स और साइंस फॉर वुमन, चेन्नई में डॉ. एमजी रामचंद्रन की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। डॉ. एमजी रामचंद्रन एक अभिनेता और राजनीतिज्ञ थे, जिन्होंने 1977 से 1987 के बीच दस वर्षों तक तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के रूप में कार्य किया। उन्हें भारत रत्न से सम्मानित किया गया।

Tags:    

Similar News