शरारती तत्वों ने गर्भवती गाय को खिलाया विस्फोटक, मालिक का रो-रो कर बुरा हाल

केरल के मलप्पुरम में गर्भवती हथिनी के विस्फोटक सामग्री खाने से हुई मौत का मामला अभी पूरी तरह से थमा भी नहीं था कि ऐसा ही एक और मामला हिमाचल प्रदेश में देखने को मिला है।

Update:2020-06-06 13:16 IST
फ़ाइल फोटो

नई दिल्ली: केरल के मलप्पुरम में गर्भवती हथिनी के विस्फोटक सामग्री खाने से हुई मौत का मामला अभी पूरी तरह से थमा भी नहीं था कि ऐसा ही एक और मामला हिमाचल प्रदेश में देखने को मिला है।

यहां के बिलासपुर के झंडुत्ता क्षेत्र में एक गर्भवती गाय को किसी ने विस्फोटक का गोला बनाकर खिला दिया। उसके फौरन बाद गाय की तबीयत बिगड़ गई। वह बुरी तरह से जख्मी हो गई और सड़क पर ही बेसुध होकर लेट गई। उसे उठाने की काफी कोशिशें की गई लेकिन वह अपने पैरों पर खड़े नहीं हो पा रही थी।

किसी ने गाय के मालिक को इसकी सूचना दी। जिसके बाद मालिक मौके पर पहुंचा। उससे अपनी गाय की ये हालत देखी नहीं गई। वह रोने लगा, बाद में उसने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसके बाद लोगों को इस घटना के बारें में जानकारी हुई।

लोग इस वीडियो को तेजी के साथ शेयर कर रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। लोगों में इस घटना को लेकर काफी रोष है।

राहुल गांधी से बोले राजीव बजाज- सरकार मजदूरों को 6 महीने तक दें पैसा

ये भी पढ़ें...हथिनी मौत विवाद- केरल साइबर वॉरियर्स ने की मेनका गांधी की वेबसाइट हैक

केरल में गर्भवती हथिनी की हत्या पर गरमाई सियासत

केरल में गर्भवती हथिनी की साजिश के तहत की गई हत्या पर अब राजनीति गरमाने लगी है। देश की दो बड़ी पार्टियां भाजपा और कांग्रेस के बीच अब आरोप- प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो गया है। भाजपा ने सीधे राहुल गांधी को निशाने पर लिया है।

पार्टी की तरफ से हमले की कमान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने संभाली है। उन्होंने हथिनी की हत्या किये जाने घटना पर आक्रोश व्यक्त करते हुए केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया।

राहुल गांधी ने की एक्सपर्ट से बात, जानिए गर्मी से कोरोना खत्म होगा या नहीं

ईरानी ने कहा कि राहुल से संवेदना की उम्मीद नहीं है। राहुल गांधी ने अमेठी में इंसानों की परवाह नहीं की तो केरल में जानवरों की क्या परवाह करेंगे। ईरानी ने कहा कि राष्ट्र की भावनाओं से खिलवाड़ हुआ है।

बता दें कि बीते दिनों साइलेंट वैली फॉरेस्ट में एक गर्भवती हथिनी को पटाखे से भरा अनानास खिलाकर मार दिया गया था। उसका शव एक तालाब से बरामद हुआ था।

 

Tags:    

Similar News