कर्मचारियों पर बड़ा ऐलान: लक्ष्मी विलास बैंक ने कही ये बात, फिर हुआ ट्रेंड

लक्ष्मी विलास बैंक के एडमिनिस्ट्रेटर टीएन मनोहरन ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने बैंक के खाताधारकों को आश्वस्त करते हुए कहा कि सभी ग्राहकों के पैसे उनके पास सुरक्षित है। पैसे को लेकर सभी ग्राहक निश्चित रहें।

Update: 2020-11-18 12:01 GMT
कर्मचारियों पर बड़ा ऐलान: लक्ष्मी विलास बैंक ने कही ये बात, फिर हुआ ट्रेंड

नई दिल्ली: केन्द्र सरकार ने निजी क्षेत्र के लक्ष्‍मी विलास बैंक पर कई तरह की पाबंदियां लगाई हैं। वहीं लक्ष्मी विलास बैंक के एडमिनिस्ट्रेटर टीएन मनोहरन ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बताया कि सभी ग्राहक निश्चित रहें, उनका पैसा सुरक्षित है। सभी खाताधारकों के हितों की रक्षा किया जाएंगा। इसके लिए उनकों घबराने की जरूरत नहीं है। साथ ही, उन्होने अपने बैंक कर्मचारियों को वेतन को लेकर निश्चित रहने का आश्वासन दिया है।

लक्ष्मी विलास बैंक ने ग्राहकों किया आश्वस्त

लक्ष्मी विलास बैंक पर पाबंदिया लगने के बाद बैंक के ग्राहक अपने पूंजी को लेकर काफी परेशान है। उनकी परेशानियों को दूर करने के लिए लक्ष्मी विलास बैंक के एडमिनिस्ट्रेटर टीएन मनोहरन ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने बैंक के खाताधारकों को आश्वस्त करते हुए कहा कि सभी ग्राहकों के पैसे उनके पास सुरक्षित है। पैसे को लेकर सभी ग्राहक निश्चित रहें। सभी खाताधारकों के हितों की रक्षा किया जाएंगा। इसके लिए उनकों घबराने की जरूरत नहीं है। एक महीने में बैंक इस समस्या का समाधान निकाल लेगा। साथ ही, उन्होंने अपने बैंक कर्मचारियों को वेतन को लेकर निश्चित रहने का आश्वासन दिया हैं।

ये भी पढ़ें:900 मौतों से हिला देश: आत्महत्या से बिछ गई थीं लाशें, जब धर्मगुरु ने किया मजबूर

एक दिन में निकाल पाएंगे सिर्फ 25000 रूपए

जानकारी के मुताबिक, वित्‍त मंत्रालय ने बताया कि केंद्र सरकार ने निजी क्षेत्र के लक्ष्मी विलास बैंक पर एक महीने के लिए पाबंदी लगा दी है। इस दौरान बैंक के खाताधारक के लिए बैंक से पैसा निकालने के लिए एक सीमा निर्धारित कर दिया गया है। अब बैंक के खाताधारक एक दिन में मात्र 25,000 रुपये ही निकाल पाएंगे।

ये भी पढ़ें:तिलमिलाए डोनाल्ड ट्रंप: बर्खास्त किया चुनाव सुरक्षा अधिकारी को, गुस्से से हुये लाल

आरबीआई ने 24 घंटे में दो बैंकों पर की बड़ी कार्रवाई

बता दें कि आरबीआई ने 24 घंटे में दो बैंकों पर बड़ी कार्रवाई की है। आरबीआई ने दो बैंको पर कुछ समय के पाबंदिया लगाई हैं। जिसे लेकर बैंक के खाताधारकों की चिंता बढ़ गई हैं। आरबीआई ने जिन दो बैंकों पर पाबंदी लगाई हैं, उनका नाम लक्ष्मी विलास बैंक और मंठा अर्बन कोआपरेटिव बैंक हैं। आरबीआई ने लक्ष्मी विलास बैंक पर एक महीने के लिए पाबंदी लगा दी है। जबकि महाराष्ट्र के मंठा अर्बन कोआपरेटिव बैंक पर छह महीने के लिए पाबंदियां लगाई हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News