विश्व आर्थिक मंच पर PM मोदी, करेंगे दोवास संवाद को संबोधित, खास होगा कार्यक्रम

प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम के माध्यम से देश के विकास संबंधी कई पहलुओं पर बात करेंगे। इसके साथ प्रधनमंत्री विश्व आर्थिक मंच के दावोस संवाद को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे। आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में उद्योग जगत के 400 से अधिक शीर्ष प्रतिनिधि भाग लेंगे।

Update: 2021-01-28 07:05 GMT
विश्व आर्थिक मंच पर PM मोदी, करेंगे दोवास संवाद को संबोधित, खास होगा कार्यक्रम photos (social media)

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 28 जनवरी 2021 को विश्व आर्थिक मंच के दावोस संवाद को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जारिए 400 से ज्यादा लोगों के साथ करेंगे। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम के जरिए विकास संबंधी विभिन्न पहलुओं और प्रौद्योगिकी के उपयोग पर अपनी बात को रखेंगे।

विश्व आर्थिक मंच

प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम के माध्यम से देश के विकास संबंधी कई पहलुओं पर बात करेंगे। इसके साथ प्रधनमंत्री विश्व आर्थिक मंच के दावोस संवाद को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे। आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में उद्योग जगत के 400 से अधिक शीर्ष प्रतिनिधि भाग लेंगे। इस कार्यक्रम का सत्र 'चौथी औद्योगिक क्रांति मानवता की भलाई के लिए प्रौद्योगिकी का उपयोग ' रखा गया है।

चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग

विश्व आर्थिक मंच के दावोस संवाद के जरिए प्रधानमंत्री उद्योग जगत के कई सीओ से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत करेंगे। प्रधानमंत्री जो आज संवाद संबोधित करने जा रहे हैं उसे वैश्विक स्तर पर किया जा चूका है। आपको बता दें कि इस सम्मलेन को अब तक वैश्विक स्तर पर चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग, रूस के राष्ट्रपति व्लादीमीर पुतिन भी संबोधित कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें… गैंगरेप से दहला UP: 6 नशेड़ियों ने 12 साल की मासूम से की दरिंदगी, फिर मार डाला

इस कार्यक्रम में उद्योग जगत के 400 से अधिक लोग लेंगे भाग

प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी विश्व आर्थिक मंच के दावोस संवाद को कोरोना महामारी के बाद किया जा रहा है। इस संवाद के जरिए विकास से जुड़े कई पहलुओं पर देश के उद्योग जगत के लोगों से बात कर सकेंगे। इस कार्यक्रम को विश्व आर्थिक मंच का महत्वपूर्ण शुरुआत का प्रतीक माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें:इटावा लड़ रहा कोरोना सेः CMO तोमर की सलाह, महामारी से बचाव के लिए करें ये

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News