सरकार पर संकट: CM समेत मंत्री- विधायक सब पर खतरा, जानें मामला...

देश में कोरोना संक्रमण अब तेज हो गया है। तमाम नेता और मंत्रिओं के कोरोना के भी चपेट में आने की खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच...

Update: 2020-07-26 15:57 GMT

पुडुचेरी: देश में कोरोना संक्रमण अब तेज हो गया है। तमाम नेता और मंत्रिओं के कोरोना के भी चपेट में आने की खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच एआईएनआरसी पार्टी के एक विधायक कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।

ये भी पढ़ें: राजनीति पर कोरोना का ग्रहण: अब ये दिग्गज मंत्री संक्रमित, सरकार में मचा हड़कंप

विधायक के पॉजिटिव आने के बाद पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी उनके कैबिनेट के सहयोगी, केंद्रशासित प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष वीपी शिवकोलुंधु और सभी विधायकों का कोरोना टेस्ट किया जायेगा। ऐसा इसलिए किया जायेगा क्योंकि, संक्रमित विधायक बजट सत्र में शामिल हुए थे।

ये भी पढ़ें: कोरोना से जंग काम आएंगे ये फूड्स, इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए करें डाइट में शामिल

बता दें कि सोमवार और मंगलवार को विधानसभा परिसर और नजदीकी स्वास्थ्य विभाग के कार्यालय में सभी 32 विधायकों की कोरोना जांच की जायेगी। रविवार को इस बात की जानकारी विधानसभा सचिवालय के एक प्रवक्ता ने दी। साथ ही उन्होंने बताया कि विधानसभा को भी सैनिटाइज किया गया है।

पुडुचेरी में संक्रमण का ऐसा पहला मामला

बता दें कि पुडुचेरी में AINRC के विधायक एनएसजे जयबाल के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सभी की जांच आवश्यक हो गई है। पुडुचेरी में किसी विधायक के संक्रमण की चपेट में आने का यह पहला मामला है।

ये भी पढ़ें: सीएम योगी का निर्देश: बलिया दौरा रहा ख़ास, अधिकारियों से कही ये बात..

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के निदेशक के मुताबिक विधायक के संक्रमित होने की पुष्टि शुक्रवार की रात को हुई थी, जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

ये भी पढ़ें: शहीदों को नमन: प्रधानमंत्री मोदी ने मन की बात में किया देश के वीरों को याद

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News