पति ने की पहले पत्नी की हत्या, फिर उठाया ये खौफनाक कदम, मचा कोहराम

पंजाब के कपूरथला से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी को जान से मार दिया। जिसके बाद करीब सवा घंटे फेसबुक पर लाइव रहने के बाद खुद भी पानी की टंकी से कूद कर जान दे दी।

Update: 2020-11-16 14:41 GMT
पति ने पत्नी की हत्या, फिर रो-रो कर टंकी से कूदकर की आत्महत्या

पंजाब के कपूरथला से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी को जान से मार दिया। जिसके बाद करीब सवा घंटे फेसबुक पर लाइव रहने के बाद खुद भी पानी की टंकी से कूद कर जान दे दी।

फेसबुक पर था लाइव

ख़बरों की माने तो जलौखाना चौक के रहने वाले राजकुमार राजू आरोपी पति ने दिवाली से एक दिन पहले अपनी पत्नी के अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी को प्रिया की हत्या कर दी थी। इसके बाद खुद पानी की टंकी पर चढ़ कर करीब सवा घंटे फेसबुक पर लाइव रहा और फिर लोगों के सामने ही 120 फुट की ऊंचाई से कूद कर जान दे दी।

बेहद चौकाने वाला खुलासा

अब वायरल हो रहे वीडियो से कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। राजकुमार राजू ने मरने से पहले फेसबुक पर लाइव होकर पूर्व कांग्रेस पार्षद के बेटे अमित बेरी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि बेरी का बेटा अमित बेरी ने मेरा घर बर्बाद कर दिया। इस दौरान वीडियो राजकुमार राजू जोर-जोर से रोते नज़र आए । राजकुमार ने फेसबुक लाइव के दौरान सात पेजों की लोकेशन और नंबर के दस्तावेज पर आधारित प्रमाण होने का भी दावा किया। 5:29 सेकेंड के इस वीडियो में राजकुमार बार बार रो-रो कर अमित बेरी को ही अपना घर बर्बाद करने का जिम्मेदार बता रहा था। राजकुमार लगातार वीडियो में कह रहा था कि उसका घर बर्बाद हो गया। शहर में उसकी अब क्या इज्ज़त है, ये कहते ही राजकुमार फिर रोने लगा।

अंडरग्राउंड अमित बेरी

ख़बरों की माने तो इस घटना के बाद से अमित बेरी अंडरग्राउंड हो गया है। पुलिस ने राजकुमार के सुसाइड नोट के आधार पर जिन चार लोगों पर केस दर्ज किया उनमे कांग्रेस नेता अमित बेरी का नाम नहीं है। वही डीएसपी सब -डिवीजन सुरिंदर सिंह ने बताया कि सुसाइड नोट के आधार पर ही चार लोगों को नामजद किया गया है। लेकिन अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस अभी वीडियो के आधार पर जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें…Bhai Dooj 2020: इस वक्त भूलकर भी ना करें तिलक, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

इन चार आरोपियों के नाम आए सामने

थाना सिटी के जांच अधिकारी सब-इंस्पेक्टर अमनदीप नाहर ने बताया कि मृतक राजू की जेब से जो सुसाइड नोट मिला है उसके आधार पर चार आरोपियों बब्बू भसीन, टीटू भसीन, राजू खन्ना और बॉबी पर एफआईआर दर्ज कर ली है। वही अपनी पत्नी के हत्या करने के आधार पर प्रिया के भाई ने बयान पर उसके जीजा मृतक राजकुमार पड्डा राजू के खिलाफ केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें…कोरोना ने फिर बरपाया कहर: अमित शाह ने बुलाई बड़ी बैठक, हुआ ये बड़ा ऐलान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News