महिला के सिर में लगी थी 3 गोलियां, 7 KM कार चलाकर पहुंच गई थाने, फिर ...

पंजाब में एक महिला सिर में तीन गोली और चेहरे पर एक गोली लगने के बावजूद सात किलोमीटर तक गाड़ी चलाकर थाने पहुंची। यहां उसने अपने भाई, भतीजे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

Update: 2020-01-17 10:56 GMT

चंडीगढ़: पंजाब में एक महिला सिर में तीन गोली और चेहरे पर एक गोली लगने के बावजूद सात किलोमीटर तक गाड़ी चलाकर थाने पहुंची। यहां उसने अपने भाई, भतीजे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर उसके नाबालिग भतीजे ने गुस्से में आकर कथित तौर पर उसपर गोली चला दी थी।

महिला की तरफ से दी गई शिकायत के मुताबिक उनकी वृद्ध मां को भी गोली लगी है। गनीमत यह है कि दोनों ही जीवित हैं। 10वीं कक्षा के आरोपी छात्र ने अपनी बुआ सुमीत कौर और उनकी मां सुखबिंदर कौर को मुक्तसर जिले के एक गांव में अपने घर पर गोली मारी। पुलिस थाने पहुंचने के बाद दोनों मां-बेटी को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें...दो हत्याओं से फैली सनसनी, एक की गोली मार, तो दूसरे की गला रेतकर हत्या

मां-बेटी दोनों ही सुरक्षित

डॉक्टरों ने उनके शरीर से गोलियों को सफलतापूर्वक निकालने के बाद उन्हें वापस घर भेज दिया है। सुमीत कौर ने पुलिस को बताया कि उसका भाई हरिंदर सिंह उसकी और उसकी मां की जमीन हड़पने की कोशिश कर रहा है।

ये भी पढ़ें...UP: मऊ में सपा नेता बिजली यादव की गोली मारकर हत्या

भाई पर महिला के आरोप

उन्होंने कहा, 'मेरे पिता की मृत्यु के बाद मुझे और मेरी मां को 16 एकड़ जमीन मिली। मेरा भाई पूरी जमीन को हड़पना चाहता है।' कौर ने दावा किया कि उसके भाई और भतीजे ने पहले भी उन्हें मारने की कोशिश की है। पुलिस ने नाबालिग लड़के और उसके पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें...जल्लाद की ऐसी कहानी: दादा ने इंदिरा के हत्यारे को दी फांसी, तो पोता रचेगा इतिहास

Tags:    

Similar News