मोदी पर गरजे राहुल: कहा रोजगार दो मोदी सरकार, शेयर किया वीडियो

राहुल ने इस बार सरकार को बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरते हुए निशाना साधा है। जिसका राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है।

Update: 2020-08-09 09:29 GMT
Rahul Gandhi-PM Modi

नई दिल्‍ली: आज कल भाजपा सरकार राम मंदिर भूमि पूजन के बाद से काफी चर्चा में बनी हुई है। और तारीफें बटोर रही है। सरकार के इस कदम की हर कोई सराहना कर रहा है। वहीं दूसरी ओर विपक्ष किसी न किसी मुद्दे पर सरकार को घेरने का प्रयास कर रहा है। इस बीच मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष और वर्तमान सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है। राहुल ने इस बार सरकार को बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरते हुए निशाना साधा है। जिसका राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है।

मोदी जी की नीतियों ने बनाया 14 करोड़ लोगों को बेरोजगार- राहुल

पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष ने केंद्र की मोदी सरकार को बेरोजगारी पर घेरते अपने वीडियो के साथ लिखा, '' देश के युवाओं के मन की बात। रोजगार दो, मोदी सरकार। आप भी अपनी आवाज युवा कांग्रेस के रोजगार दो के साथ जोड़कर, सरकार को नींद से जगाइये। ये देश के भविष्‍य का सवाल है।'' कांग्रेस सांसद ने अपने वीडियो में कहा, '' जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने थे तो उन्‍होंने देश के युवाओं से वादा किया था कि वह हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे।''

ये भी पढ़ें- दिल्ली: सरकारी स्कूलों में बेहतर रहा 10वीं का रिजल्ट, जानिए इसके पीछे की वजह

Rahul Gandhi

इसके साथ राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए ये आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी जी की नीतियों ने 14 करोड़ लोगों को बेरोजगार बना दिया है। राहुल ने आगे कहा मोदी जी के द्वारा की गई नोटबंदी, जीएसटी और फिर लॉकडाउन, इन तीनों चीजों ने भारत के आर्थिक ढांचे को खत्‍म कर दिया है। रोजगार खत्‍म होने के मुद्दे को उठाने के लिए युवा कांग्रेस अब सड़कों पर उतर रही है।

लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं राहुल

Rahul Gandhi-PM Modi

ये भी पढ़ें- यूपी में खूनी खेल: कूड़े पर मचा घमासान, दबंगों ने घर में घुसकर किया ये हाल

राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर हमला बोलते रहे हैं। कांग्रेस की ओर से एक बेहतर विपक्ष बनने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है। जिसके चलते राहुल गांधी और प्रियंका गांधी लगातार सरकार पर हमलावर रहते हैं। एक ओर जहां राहुल मोदी सरकार और पीएम मोदी पर हमलावर रहते हैं तो वहीं कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की कमान संभाले प्रियंका गांधी यूपी की योगी सरकार पर आए दिन निशाना साधती रहती हैं। गौरतलब है कि इससे पहले शनिवार को भी राहुल गांधी ने शराब कारोबारी विजय माल्या केस की फाइलें गायब होने पर मोदी सरकार को निशाने पर लिया था।

Rahul Gandhi

ये भी पढ़ें- ब्राहम्णों पर बड़ी घोषणा: अब मायावती को आई याद, चल रही अखिलेश की राह पर

राहुल गांधी ने ट्विट कर मोदी सरकार को इस सबके लिए जिम्मेदार ठहराया था। राहुल ने आरोप लगाया है जब-जब देश में भावुकता वाले हालात पैदा हुए हैं, फाइलें गायब हुईं हैं। राहुल गांधी ने शनिवार को ट्वीट किया, 'जब-जब देश भावुक हुआ। फ़ाइलें ग़ायब हुईं। माल्या हो या राफ़ेल, मोदी या चोक्सी। गुमशुदा लिस्ट में लेटेस्ट हैं चीनी अतिक्रमण वाले दस्तावेज़। ये संयोग नहीं, मोदी सरकार का लोकतंत्र-विरोधी प्रयोग है।' ज्ञात हो कि सुप्रीम कोर्ट में भगौड़े विजय माल्या की फाइल से जरूरी दस्तावेज गायब होने के कारण अवमानना मामले में पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई 20 अगस्त तक के लिए टाल दी गई है।

Tags:    

Similar News