आसमान से हुई नोटों की बारिश, लूटने लगे लोग, बंदर ने किया ये हाल

कचहरी में एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर लोगों को परेशान भी हो रहे थे तो कुछ लोग खुशी से पागल हो रहे थे। कचहरी में काम करने वाले एक वकील नोटों से भरा एक बैग ट्रेजरी में लेकर जा रहा था।

Update: 2023-07-13 12:54 GMT

नई दिल्ली : कचहरी में एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर लोगों को परेशान भी हो रहे थे तो कुछ लोग खुशी से पागल हो रहे थे। कचहरी में काम करने वाले एक वकील नोटों से भरा एक बैग ट्रेजरी में लेकर जा रहा था। लेकिन तभी एक बंदर वकील के नोटों से भरे बैग को लेकर भाग गया और कूदकर पेड़ो पर चढ़कर गया और इसके बाद पेड़ के ऊपर से ही नोटों की बारिश करने लगा।

यह भी देखें... लहंगा अब सस्ते में: इस पेपर से बन रही वेडिंग ड्रेेस, फेस्टिव सीजन रहेगी ट्रेंड पर

जब आसमान से हुई नोटों की बारिश

पेड़ से नोटों की बारिश होता देख कुछ लोगों की आंखे खुली की खुली रह गई। जो लोग बोल रहे थे, उनके मुंह खुले के खुले ही रह गए। नोटों की बारिश होता देख लोगों को सुहाना एहसास हो रहा था। लेकिन वो बैग जिस वकील का था वो तड़प रहा था कि अब क्या होगा। बता दें कि यह घटना यूपी से बदायूं जिले की है। जिस समय ये घटना घटी उस वक्त वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ कुछ सैकंड़ों में ही जमा हो गई।

देखें वीडियो...

[video data-width="352" data-height="640" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2019/10/WhatsApp-Video-2019-10-04-at-6.59.49-PM.mp4"][/video]

कचहरी मेें कार्यरत वकील सोबरन सिंह अपने बैग में 65 हजार रुपये लेकर कोई पेमेंट करने के लिए ट्रेजरी जा रहे थे। लेकिन तभी एक बंदर अचानक से जाने कहां से आ गया और वकील के हाथों से नोटों से भरा बैग छीनकर ले गया।

यह भी देखें... हैरतअंगेज! बालों को बनाया सोना तस्करी का अड्डा, ऐसे करता था स्मगलिंग

हजारों का हो गया नुकसान

उसके बाद बंदर कचहरी की शेड पर चढ़कर एक पेड़ पर चढ़ गया। वहीं पर दो बंदरों में बैग को लेकर छीना-झपटी होने लगी और तभी बैग खुल गया। फिर दोनों बदंरों ने नोटों को उड़ाना शुरू कर दिया।

फिलहाल इसके बाद कुछ लोगों ने शेड के ऊपर चढ़कर नोटों को इकट्ठा किया और वकील को वापस कर दिया। लेकिन इस घटना में वकील के करीब 8000 रुपये का नुकसान हो गया। क्योंकि उतने की छीना-झपटी में फट गई थी। बंदरों की इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

Tags:    

Similar News