Rajasthan: बाड़मेर में पड़ोसी ने नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार, सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए अश्लील फोटो !

Rajasthan News: आरोपी ने लड़की के घर में अकेले होने का फायदा उठाकर उसके साथ इस कुकृत्य को अंजाम दिया। उसने न केवल पीड़िता के साथ यौन दुराचार किया बल्कि उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

Update: 2023-08-01 07:48 GMT
Rajasthan News (photo: social media )

Rajasthan News: राजस्थान से महिलाओं और कम उम्र की लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। पिछले दिनों दबंगों ने एक दलित युवती को उसके घर से उठाकर उसके साथ रेप किया और फिर जिंदा जला दिया था। एक बार फिर एक दलित लड़की किसी के हवस का शिकार बनी है। ताजा घटना बाड़मेर जिले की है। जहां एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ उसके घर के पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने दरिंदगी की।

आरोपी ने लड़की के घर में अकेले होने का फायदा उठाकर उसके साथ इस कुकृत्य को अंजाम दिया। उसने न केवल पीड़िता के साथ यौन दुराचार किया बल्कि उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। मामला सामने आने के बाद से आरोपी फरार चल रहा है। घटना जिले के बीजराड़ थाना क्षेत्र की है। पीड़िता का मेडिकल बगैरा कराकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

कैसे सामने आया मामला ?

नाबलिग लड़की के साथ हैवायनियत को उसके पड़ोसी राणा खान नामक शख्स ने अंजाम दिया था। 28 जुलाई को जब पीड़िता के घरवाले किसी काम से बाहर गए थे। तब आरोपी ने मौके का फायदा उठाकर घर में दाखिल हुआ और लड़की के साथ छेड़छाड़ करने लगा। उसने लड़की को डरा-धमाकर उसका रेप किया। इस दौरान उसकी कुछ अश्लीलें तस्वीरें भी उसने खींच लीं और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उस दिन पीड़िता ने परिवार वालों को डर के मारे कुछ भी नहीं बताया।

फिर एक दिन परिवारवालों ने सोशल मीडिया पर जब लड़की की आपत्तिजनक तस्वीरें देखीं, तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने फौरन लड़की को बुलाया और इस बारे में पूछा। लेकिन इसके बाद फूट-फूट कर रोने लगी और उस दिन हुई हैवानियत का सारा किस्सा परिवार वालों को बताया। जिसके बाद परिजन लड़की को लेकर बीजराड़ थाने पहुंचे और मामले की जानकारी दी। लड़की की मेडिकल कराकर आरोपी राणा खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

फरार चल रहा है आरोपी

वारदात वाले दिन से आरोपी राणा खान फरार चल रहा है। पुलिस लगातार उसके घर और सगे-संबंधियों के ठिकाने पर दबिश दी रही है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में आरोपी के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। मामले की जांच का जिम्मा एससी-एसटी सेल के अधिकारी अरविंद जांगिड़ कर रहे हैं।

एक तरफ जहां परिवार वालों ने लड़की की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस फिलहाल इस मामले में खुलकर कुछ भी कहने से बच रही है। पुलिस ने कहा कि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है और जांच जारी है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पीड़िता के वास्तिवक उम्र की जानकारी भी सामने आएगी।

Tags:    

Similar News