रामदेव ने चाइनीज उत्पादों का किया बहिष्कार, योगा कैंप पाक में लगाने की तैयारी

योग गुरू बाबा रामदेव ने चीन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने चाइना के प्रोडक्टस का बहिष्कार करने की अपील भारतीयों से की है। इनका कहना है कि चीन अपना सामान बेचकर भारत से मुनाफा कमा रहा है। इसके साथ ही वह पाकिस्तान की मदद भी कर रहा है।

Update:2016-10-20 15:10 IST

नई दिल्ली : योग गुरू बाबा रामदेव ने चीन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने भारतीयों से चाइना प्रोडक्ट्स का बहिष्कार करने की अपील की है। उनका कहना है कि चीन अपना सामान बेचकर भारत से मुनाफा कमा रहा है। इसके साथ ही वह पाकिस्तान की मदद भी कर रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान में योगा कैंप लगाने को तैयार है।

रामदेव ने क्या कहा है?

एक अंग्रजी अखबार के प्रोग्राम में बाबा रामदेव से पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन करने पर उनसे राय पूछी गई। जिस पर उनका कहना था कि पाकिस्तानी आर्टिस्ट आतंकवादी नहीं हैं, लेकिन ये लोग सिर्फ अपने फायदे के लिए और फिल्मों के बारे में सोचते हैं।

ये भी पढ़ें... बाबा रामदेव का स्वदेशी जींस, अन्य प्रोडक्टस का भी लोग TWITTER पर ले रहे हैं चुटकी

भारतीय फिल्मों से करोड़ों कमाते हैं और बिरयानी खाते हैं। ये लोग आतंकवादी हमलों और भारतीय सैनिकों की शहादत पर क्यों नहीं बोलते हैं।

पाकिस्तान में योगा कैंप की तैयारी

योग गुरु ने कहा हैं कि पाकिस्तान में पतंजलि यूनिट लगाने को तैयार है। उनका कहना है कि पाकिस्तान में योगा कैंप लगाने से उन्हें कोई परेशानी नहीं है। लेकिन वह पाकिस्तानी कलाकारों की तरह मुनाफा नहीं कमाएंगे। इससे जो भी कमाई होगी वो पाकिस्तानियों की भलाई के लिए करेंगे।

सर्जिकल स्ट्राइक पर क्या बोले रामदेव?

बाबा रामदेव ने सर्जिकल स्ट्राइक की तारीफ की। उनका कहना है कि दुष्टता का नाश करना हिंसा नहीं होती है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को दाऊद इब्राहिम, हाफिज सईद और मसूद अजहर जैसे लोगों को खत्म कर देना चाहिए। उनका मानना हैं कि मोदी देश के सफल प्रधानमंत्री साबित होंगे।

Tags:    

Similar News