RAW दफ्तर की 10वीं मंजिल से छलांग लगा ऑफिसर ने किया सुसाइड, डिप्रेशन में थे

RAW Officer Suicide: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के लोधी कॉलोनी इलाके में रॉ के दफ्तर की 10वीं मंज़िल से एक अधिकारी ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

Written By :  aman
Update: 2022-11-14 14:02 GMT

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

RAW Officer Suicide: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के लोधी कॉलोनी (Lodhi Colony) इलाके में रॉ के दफ्तर की 10वीं मंज़िल से एक अधिकारी ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। दिल्ली पुलिस के अनुसार उक्त अधिकारी लंबे समय से डिप्रेशन में थे। इस घटना से संबंधित कोई विशेष जानकारी सामने नहीं आई है। चूंकि, ये मामला अतिसंवेदनशील रॉ दफ्तर से जुड़ा है, इसलिए आत्महत्या से जुड़ी विशेष जानकारी सामने नहीं आई है। घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

रॉ दफ्तर से जुड़े इस मामले को हाई प्रोफाइल माना जा रहा है। रॉ अधिकारी की आत्महत्या गंभीर विषय है। इसलिए दिल्ली पुलिस भी फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। अभी तक सिर्फ इतनी जानकारी दी गई है कि अधिकारी डिप्रेशन में था। हालांकि, ये डिप्रेशन किन वजहों से था, ये पता नहीं चल पाया है। अधिकारी पारिवारिक समस्याएं से घिरे थे या कोई ऑफिशियल प्रॉब्लम थी, इसका अभी पता नहीं चल पाया है। 

रॉ ऑफिसर ने थोड़ी देर में तोड़ा दम

रॉ ऑफिसर दफ्तर की 10वीं मंजिल से छलांग लगाने के बाद सीधे जमीन पर जा गिरे। थोड़ी ही देर में उनकी मौत हो गई। दिल्ली पुलिस ने रॉ अधिकारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। कहा जा रहा है कि, कार्यालय में रॉ अधिकारी द्वारा ऐसा कदम उठाने की खबर मिलते ही वहां काम कर रहे अन्य लोग दंग रह गये।

सीबीआई ऑफिसर ने की थी आत्महत्या

गौरतलब है कि, इससे पहले इसी साल सितंबर महीने में एक सीबीआई ऑफिसर ने आत्महत्या किया था। सीबीआई के कानूनी सलाहकार का शव उनके दक्षिणी दिल्ली स्थित मकान में लटका मिला था। जिसके बाद यह कहा गया था कि उन्होंने आत्महत्या कर ली थी। सीबीआई के कानूनी सलाहकार लोधी रोड स्थित कार्यालय में कार्यरत थे। उनका नाम जितेंद्र कुमार था। वो मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के रहने वाले थे। उनकी मौत के बाद एक सुसाइड नोट भी मिला था। इसमें उन्होंने किसी को भी अपनी मौत के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया था।

Tags:    

Similar News