Lalu Yadav Statement: पीएम मोदी पर लालू का अब तक का बड़ा हमला, बोले-हिंदू नहीं हैं नरेंद्र मोदी...

Lalu Yadav Statement On PM Modi: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने पटना के गांधी मैदान में महागठबंधन की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। मां के देहांत पर बाल-दाढ़ी नहीं छिलवाने को लेकर लालू ने कहा कि "नरेंद्र मोदी हिंदू भी नहीं हैं। उन्होंने नीतीश कुमार के बारे में कहा कि वह 'पलटूराम' हैं और उन्हें शर्म नहीं आती।

Update: 2024-03-03 12:23 GMT

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा, हिंदू नहीं हैं नरेंद्र मोदी...:Photo- Social Media

Lalu Yadav Statement On PM Modi: बिहार की राजधानी पटना में महागठबंधन की रैली को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी आजकल परिवारवाद का जिक्र कर रहे हैं। आपके पास परिवार नहीं है। आप हिंदू भी नहीं हैं। यही नहीं उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी निशाने पर लेते हुए उन्हें पलटूराम बताया।

मोदी कोई चीज है क्या है

लालू यादव ने कहा, मोदी कोई चीज है क्या है। ये आजकल परिवारवाद पर हमला कर रहे हैं। कहते हैं कि लोग परिवार के लिए लड़ रहे हैं। आपके पास परिवार नहीं है। आपकी माता जी का जब देहांत हो गया तो हर हिंदू अपनी मां के शोक में दाल-बाढ़ी छिलवाता है। आप बताओ आपने क्यों नहीं छिलावाया? राम-रहीम के बंदों में, देश में नफरत फैला रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने कहा, टीवी में देखता हूं कोई माला पहना रहा है, कोई फूल पहना रहा है... शर्म नहीं आती है क्या नीतीश कुमार को ये सब देखकर? देख रहे हैं कि उनका शरीर भी काम नहीं कर रहा है और आज के गांधी मैदान का जुटान देखकर और भी पता नहीं कौन बीमारी उन्हें पैदा ले लेगा

Photo- Social Media

राज्यपाल ने कराई मोदी-नीतीश की बात

लालू ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को नेस्तनाबूद कर देंगे हमलोग। तेजस्वी को मालूम हो गया था कि राज्यपाल ने नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की फोन पर बात करवाई थी। लालू ने कहा कि सरकार में कोई गलत काम नहीं हुआ, नीतीश कुमार को पता नहीं क्या लगा। अब फिर इधर लौटकर आने की हिम्मत करेंगे तो अब यहां से बढ़िया से धक्का मिलेगा।

जो बिहार चुनता है, देश उसे फॉलो करता है

लालू यादव ने कहा, तेजस्वी यादव हर तरफ घूम रहा है। बहुत मेहनत कर रहा है। 1990 से पिछड़ा वर्ग को वोट देने का भी अधिकार नहीं था। मैंने उन्हें शक्ति दी। लोगों के पास चापा कल नहीं हुआ करता थे, पिछड़े लोगों को कुएं से पानी नहीं लेने दिया जाता था। अब वो ही सत्ता के गलियारे में खड़े हैं। बिहार जो चुनता है देश उसी को फॉलो करता है। तेजस्वी बहुत मेहनत कर रहा है। उसने नौकरी दिया, मैं उससे रोज पूछता था कि आज कितने को नौकरी दी?

Tags:    

Similar News