Pithoragarh News: जीप पर गिरी चट्टान, नौ के मरने की आशंका

Pithoragarh News: धारचूला-गुंजी मोटर मार्ग यातायात के लिए काफी खतरनाक माना जाता है। इस मार्ग पर करीब 50 ऐसे मार्ग हैं, जहां से गुजरना यात्रियों के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है।

Update: 2023-10-08 11:47 GMT

road accident in dharchula (Photo-Social Media)

Pithoragarh News: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से दर्दनाक हादसा हो गया। पिथौरागढ़ के धारचूला-गुंजी मोटर मार्ग में थक्ती झरने के पास एक बोलेरो कैंपर पहाड़ी से गिरे भारी चट्टान की चपेट में आ गई। हादसे में नौ लोगों की दबकर दर्दनाक मौत की खबरें सामने आ रही है। सूचना मिलते ही पुलिस, एसएसबी, सेना, एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। बचाव कार्य जारी है। जिस स्थान पर हादसा हुई वह स्थान मालपा और पेलसिती झरने के बीच में स्थित है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को दिन में करीब डेढ़ बजे कैंपर वाहन यात्रियों को लेकर धारचूला के लिए लौट रहा था। उसी समय पहाड़ से एक भारी चट्टा आकर जीप पर गिर गई। जीप नाबि गांव के रहने वाले हरीश नबियाल की बताई जा रही है। यह हादसा ऐसी जगह पर हुआ है, जहां पर किसी भी कंपनी संचार कंपनी का नेटवर्क काम नहीं करता।

धारचूला-गुंजी मोटर मार्ग यातायात के लिए काफी खतरनाक माना जाता है। इस मार्ग पर करीब 50 ऐसे मार्ग हैं, जहां से गुजरना यात्रियों के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है।

Tags:    

Similar News