संबित पात्रा ने राहुल गांधी के लिए कही ऐसी बात, तिलमिला जाएगी कांग्रेस

पीएम नरेंद्र मोदी  आज लेह में यात्रा करके सेनाओं का मनोबल ऊंचा करने गए, लेकिन राहुल गांधी हतोत्साहित करने का काम कर रहे है। यह बात आज बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा।

Update: 2020-07-03 14:42 GMT

नई दिल्ली पीएम नरेंद्र मोदी आज लेह में यात्रा करके सेनाओं का मनोबल ऊंचा करने गए, लेकिन राहुल गांधी हतोत्साहित करने का काम कर रहे है। यह बात आज बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा।

यह पढ़ें...इस जिले में जल्द खुलेगा प्लाज्मा बैंक, कोरोना मरीजों को होगा फायदा

संबित पात्रा ने आज एक ट्वीट में लिखा, "राहुल गांधी, आपको शर्म आनी चाहिए। आप झूठ और बेबुनियाद खबर फैलाने में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का इस्तेमाल कर सेना को हतोत्साहित कर रहे हैं जबकि हमारे प्रधानमंत्री हमारे जवानों को प्रोत्साहित करने के लिए मोर्चे पर थे...आप एक नेता बनने के लायक नहीं हैं!!"



इस ट्वीट में पात्रा ने वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में उन लोगों के बारे में जानकारी देने की कोशिश की गई है जो राहुल गांधी द्वाया शेयर किए गए वीडियो में चीनी कब्जे की बात कर रहे थे।

राहुल गांधी ने इससे पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसमें लद्दाख के कुछ लोग कह रहे थे चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा था, "लद्दाख के लोग कह रहे हैं कि चीन ने हमारी जमीन ले ली है। पीएम कह रहे हैं कि किसी ने हमारी जमीन नहीं ली। जाहिर है कोई न कोई तो झूठ बोल रहा है।

यह पढ़ें...
सोने की कीमत में भारी बढ़ोतरी, चांदी हुई सस्ती, जानिए नया रेट

बता दें कि भारत और चीन के बीच बढ़ते तनाव से देश राजनीति भी गरमा रही है। बीजेपी और कांग्रेस के तमाम नेता एकदूसरे पर लगातार छिंटाकशी कर रहे हैं। मोदी सरकार को घेरने के राहुल गांधी ने देश के समझ ये वीडियो शेयर किया था। उसके जवाब में बीजेपी नेता संबित पात्रा ने राहुल को निशाने पर लेते हुए तीखा प्रहार किया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News