GOOD NEWS:इन बैंकों के कर्मचारियों के घर मनेगी दिवाली, कैश के जगह मिलेगा ये उपहार

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) व ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स (OBC) के लाखों इम्पलॉयज के लिए खुशी की खबर है। इन दोनों बैंकों ने वाली पर अपने इम्पलॉयज के खास तोहफा देने का फैसला लिया है। इन दोनों बैंकों ने अपने कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट के तौर पर 1 हजार रुपये की मिठाई/ड्राई फ्रूट्स/चॉकलेट्स देने की घोषणा की है।

Update: 2019-10-24 07:29 GMT

जयपुर: भारतीय स्टेट बैंक (SBI) व ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स (OBC) के लाखों इम्पलॉयज के लिए खुशी की खबर है। इन दोनों बैंकों ने वाली पर अपने इम्पलॉयज के खास तोहफा देने का फैसला लिया है। इन दोनों बैंकों ने अपने कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट के तौर पर 1 हजार रुपये की मिठाई/ड्राई फ्रूट्स/चॉकलेट्स देने की घोषणा की है।

इन बैंकों में अधिकारियों को दिवाली से पहले सभी इम्पलॉयज के लिए ये गिफ्ट देने का निर्देश दिया है। किसी भी इम्पलॉय को गिफ्ट की जगह कैश नहीं दिया जाएगा। एसबीआई ने कहा है कि ये खर्च ऑफिस के खाते में डेबिट है। जो जरूरत पड़ने पर स्टॉफ वेलफेयर फंड से बाद में खर्च किया जाएगा।

बंद रहेंगें बैंक: इस दिवाली न लें कोई रिस्क, ऐसे निपटाएं सारे काम

OBC के जनरल मैनेजर ने कहा है कि इस संबंध में सभी ब्रांच और ऑफिस में जानकारी दे दी गई है। उन्होंने कहा कि चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में बैंक की वित्तीय हालत बेहतर रही है। दूसरी तिमाही में ओबीसी का कुल मुनाफा 126 करोड़ रुपये का रहा है ।ओबीसी बैंक में गिफ्ट्स पर होने वाला खर्च स्टाफ वेलफेयर फंड में जमा कर दिया जाएगा।

5,000 की मौत! ये क्या हो गया मासूमों को, दहल गया पूरा देश

ऐसा पहली बार हो रहा है कि ओबीसी के कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट मिल रहा है। वहीं, एसबीआई के मामले में यह लगातार दूसरा साल है जब कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट देने की व्यवस्था है। एसबीआई में कुल कर्मचारियों की संख्या 2,57,000 और इन कर्मचारियों का दिवाली गिफ्ट पर कुल 25.7 करोड़ रुपये खर्च होंगे। जो उनके बेहतर भविष्य के लिए अच्छी पहल है।

Tags:    

Similar News