हनी का शिकार मंत्री! ऐसे खुला सबका काला चिठ्ठा

हनी ट्रैप मामले के तीसरे दिन भी कई खुलासे हुए। सूत्रों के अनुसार, आरोपी महिलाओं के पास मिले मोबाइल फोन में करीब एक हजार वीडियो क्लिप मिली हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो क्लिप कई बड़े राजनेताओं और नौकरशाहों से जुड़ी है।

Update: 2023-05-24 15:14 GMT

भोपाल: मध्य प्रदेश का चर्चित हनी ट्रैप मामला का राज खुल गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी महिलाओं के पास से पांच हार्ड डिस्क बरामद हुई हैं, जिसमें इस मामले का राज छिपा है।

साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि इन हार्ड डिस्क में पूर्व सरकार के साथ मौजूदा सरकार के कई नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं। कई ब्यूरोक्रेट्स भी ऐसे हैं, जो हनी ट्रैप के शिकार हुए हैं।

यह भी पढ़ें. झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

हिरासत में लिया गया औरतो को...

हनी ट्रैप के मामले में इंदौर पुलिस ने आरती दयाल और मोनिका यादव हिरासत में लिया था। भोपाल पुलिस ने तीन महिलाओं श्वेता स्वप्निल जैन, श्वेता जैन और बरखा सोनी के साथ एक पुरुष ओमप्रकाश को गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने जब्त किए 5 हार्ड डिस्क...

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

सूत्रों के अनुसार इन आरोपियों के पास से पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के साथ पांच हार्ड डिस्क को जप्त किए थे। साथ ही बताया जा रहा है कि एटीएस, इंटेलिजेंस और पुलिस मिलकर इन हार्ड डिस्क की जांच कर रही है। इसकी फॉरेंसिंक जांच कराई जा रही है, लेकिन इससे पहले जब हार्ड डिस्क के डाटा को खंगाला गया, तो कई नौकरशाह और राजनेता का काला चिठ्ठा खुल गया।

यह भी पढ़ें. होंठों का ये राज! मर्द हो तो जरूर जान लो, किताबों में भी नहीं ये ज्ञान

डीआईजी इंदौर ने कहा...

इंदौर डीआईजी रुचि वर्धन मिश्रा का कहना है कि अभी सभी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की फॉरेंसिक जांच कराई जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी तथ्य सामने आएंगे, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

हार्ड डिस्क में राज...

सूत्रों के अनुसार, हार्ड डिस्क ने एक पूर्व राज्यपाल, पूर्व मुख्यमंत्री, 2 मौजूदा मंत्री, तीन पूर्व मंत्री, एक पूर्व सांसद, एक राजनैतिक पार्टी संगठन के बड़े नेता, 5 आईएएस अधिकारी, डीजी रैंक के एक अधिकारी, एडीजी रैंक के 2 अधिकारी, एडिशनल एसपी रैंक के 2 अधिकारी, 3 सीएसपी रैंक के अधिकारी, 10 बड़े बिल्डर और कारोबारी, एक मौजूदा मंत्री के ओएसडी, एक विधायक, सागर के एक नेता, इंदौर के एक नेता के साथ मौजूदा सरकार और पूर्व सरकार के कई नेताओं नाम सामने आए हैं जिनकी जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

साथ ही साथ आपको बता दें कि आरोपियों के मोबाइल फोन में करीब एक हजार वीडियो क्लिप होने की जानकारी मिली है। मोबाइल फोन में मिले 150 रसूखदारों के नंबरों की भी जांच चल रही है।

1,000 वीडियो क्लिप हुए बरामद...

हनी ट्रैप मामले के तीसरे दिन भी कई खुलासे हुए। सूत्रों के अनुसार, आरोपी महिलाओं के पास मिले मोबाइल फोन में करीब एक हजार वीडियो क्लिप मिली हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो क्लिप कई बड़े राजनेताओं और नौकरशाहों से जुड़ी है।

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

सूत्रों के हवाले से खबर है कि भोपाल के सागर लैंडमार्क में एक आईएएस अधिकारी ने आरोपी आरती दयाल को फ्लैट दिलाया है। आपको बता दें कि सागर के एक नेता का वीडियो भी भोपाल में रहने वाली आरोपी महिला ने बनाया था।

आरोपियों के पास लग्जरी कार

आपको बताते चलें कि आरोपी महिलाओं के पास लैंड रोवर, मर्सिडीज, एक ऑडी जैसी कंपनी की मंहगी कार है, बताया जा रहा है कि एक लग्जरी कार एक बिल्डर ने महिला को गिफ्ट की थी, साथ ही मिनाल रेजीडेंसी में एक प्लॉट की रजिस्ट्री भी कराई है। भोपाल नगर निगम ने भी आठ करोड़ का काम आरोपी महिला के पति को दिया था।

यह भी पढ़ें. होंठों की लाल लिपिस्टिक! लड़कियों के लिए है इतनी खास

गृहमंत्री ने कहा...

हनी ट्रैप में जो सियासी काला चिठ्ठा खुला है, उस मसले पर गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इसके साथ ही उन्होंने गिरोह में बीजेपी हो या फिर कांग्रेस के लोग उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। किसी के दबाव में जांच प्रभावित नहीं होगी।

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

बताया जा रहा है कि हनी ट्रैप की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे नए खुलासे हो रहे हैं। हार्ड डिस्क की फॉरेंसिक जांच से पहले ही कई बड़े खुलासे हुए हैं। रोचक है कि जैसे जैसे कार्यवाही आगे बढ़ती जायेगी, वैसे वैसे नये खुलासे देखने को मिल सकते है।

Tags:    

Similar News