आतंकियों की मौत का दिन: रातभर रहे निशाने पर, सुबह होते ही ऐसे किया ढेर

त्राल में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर के दौरान तीन आतंकी को मार गिराया। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच कल से मुठभेड़ जारी थी।

Update: 2020-06-26 03:23 GMT

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के त्राल में शुक्रवार को आतंक का सफाया करने के मिशन में लगे सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच कल से मुठभेड़ जारी थी। हालाँकि आज सेना को तड़के ही बड़ी सफलता हासिल हुईं। इस मुठभेड़ के दौरान सेना के एक जवान और एक पुलिसकर्मी के घायल होने की सूचना है।

त्राल में मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर:

इस साल आतंकियों पर सुरक्षाबलों का ताबड़तोड़ एक्शन हो रहा है। सेना, सीआरपीएफ और पुलिस संयुक्त ऑपरेशन चला कर राज्य में छिपे आतंकियों को ढूढ़ ढूढ़ कर मार रहे हैं। इस कड़ी में गुरूवार को त्राल जिले में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने जिले के चेवा उल्लर इलाके आतंकियों की मौजूदगी का पता चल गया।

कल से हो रही मुठभेड़, सर्च ऑपरेशन जारी

चेवा उल्लर इलाके को सेना ने चारों ओर से घेर लिया और आतंकियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग कर दी।

ये भी पढ़ेंःअमेरिका बोला- भारत के लिए खतरा बन गया है चीन, सेना भेजने का कर दिया ऐलान

कल शुरू हुई मुठभेड़ रात में रोक दी गयी। वहीं सुबह होते ही फिर दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हुई, जिसमें तीन आतंकी मारा गया। हालंकि क्षेत्र में अभी भी दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर हैं। जिसे लेकर सर्च ऑपरेशन जारी है। वहीं इस मुठभेड़ के दौरान सेना का एक जवान और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था।

एक दिन पहले ही हुआ था दो आतंकियों का एनकाउंटर:

गुरूवार को ही सोपोर जिले में सुरक्षाबलों ने लश्कर ए तैय्यबा के दो आतंकियों को तलाश कर मार गिराया था। इस ऑपरेशन के दौरान इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गयी थी। वहीं इस महीने सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में अब तक 32 से ज्यादा आतंकी ढेर कर दिए।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News