Shraddha Murder Case: तालाब में श्रद्धा का सिर ढूंढने में जुटी दिल्ली पुलिस, आज हो सकता है आफताब का नार्को टेस्ट

Shraddha Murder Case: पूछताछ में आफताब ने दिल्ली पुलिस को बताया है कि उसने अपनी प्रेमिका के सिर को एक तालाब में फेंका है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-11-21 03:00 GMT

Shraddha Murder Case (photo: social media )

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस अभी तक मर्डर वेपन बरामद नहीं कर पाई है। पुलिस को श्रद्धा के सिर समेत अन्य अवशेषों की भी तलाश है, जिसे कातिल आफताब ने दिल्ली के जंगलों में फेंका था। पुलिस बीते 8 दिनों से महरौली और छतरपुर के जंगलों की खाक छान रही है। जानकारी के मुताबिक, अब तक पुलिस ने 17 बॉडीपार्ट्स बरामद किए हैं, उन्हें जांच के लिए जल्द भेजा जाएगा।

सिर ढूंढने तालाब खाली कराने पहुंची दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में आफताब ने दिल्ली पुलिस को बताया है कि उसने अपनी प्रेमिका के सिर को एक तालाब में फेंका है। इसके बाद दिल्ली पुलिस रविवार शाम आफताब अमीन पूनावाला को लेकर छतरपुर स्थित मैदान गढ़ी तालाब पहुंची। पुलिस गोताखोरों की मदद से तालाब में श्रद्धा का कटा सिर ढूंढ रही है। तालाब को खाली कराने की कवायद भी जारी है।

आज हो सकता है नार्को टेस्ट

श्रद्धा मर्डर केस के मुख्य आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट संभवतः आज यानी सोमवार को हो सकता है। दिल्ली पुलिस ने जल्द नार्को टेस्ट के लिए एफएसएल की टीम से अनुरोध भी किया है। पुलिस ने इसके लिए 40 सवालों की लिस्ट तैयार की है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस नार्को टेस्ट के लिए आफताब को लेकर सीएफएसएल जा सकती है।

दरअसल, पूछताछ के दौरान अपनी प्रेमिका की जान लेने वाला आफताब दिल्ली पुलिस को लगातार गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। वह एक शातिर अपराधी की तरह जांच की दिशा को भटकाना चाहता है। पुलिस के मुताबिक, सवालों का उत्तर देने के दौरान उसके चेहरे पर जरा भी घबराहट नहीं होती। आफताब के असहयोग के कारण ही अभी तक मर्डर की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है। बीते गुरूवार को अदालत ने दिल्ली पुलिस को पांच दिनों के भीतर नार्को टेस्ट कराने को कहा था। इस दौरान यह भी स्पष्ट कर दिया था कि पुलिस उस पर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल नहीं कर सकती।

रविवार को आफताब के घर गई थी पुलिस

दिल्ली पुलिस आफताब के खिलाफ ठोस सबूत जमा करने के लिए खूब हाथ-पैर मार रही है। रविवार को पुलिस आरोपी आफताब को महरौली स्थित उस फ्लैट में ले गई, जहां वह अपनी प्रेमिका के साथ रहता था। पुलिस ने इस दौरान हत्या का सीन रिक्रिएट करवाया था। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने अपार्टमेंट की मालकिन जयश्री से भी पूछताछ की। पुलिस ने उनसे पूछा की आफताब और श्रद्धा कब आए थे और कितने दिनों तक यहां रहे थे। जयश्री ने पुलिस को बताया कि दोनों करीब 10 माह यहां रहे थे और एक ब्रोकर के जरिए उनका फ्लैट किराए पर लिया था। उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि इस दौरान उन्हें कभी भी दोनों के बीच मारपीट की कोई शिकायत आई।

बता दें कि दिल्ली पुलिस के अनुसार मुंबई की रहने वाली 27 वर्षीय श्रद्धा वॉलकर की हत्या उसके लिवइन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला ने 18 मई 2022 को महरौली के एक फ्लैट में कर दी थी। हत्या के बाद आफताब ने अपनी प्रेमिका के 35 टुकड़े करके 18 दिनों तक उसे जंगलों में ठिकाने लगाता रहा।

Tags:    

Similar News