Smriti Irani पर 'गुमशुदा' का दांव कांग्रेस को पड़ा भारी, बोलीं- 'अगर पूर्व सांसद को ढूंढ रहे, तो अमेरिका संपर्क करें'

Smriti Irani Vs Congress: कांग्रेस ने एक ट्वीट के जरिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को घेरने की कोशिश की, लेकिन उसका ये दाव उल्टा पड़ गया। बीजेपी नेता ने ट्वीट के जरिये करारा जवाब दिया।

Update: 2023-05-31 19:08 GMT
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Social Media)

Smriti Irani Vs Congress : केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी (MP Smriti Irani) को 'गुमशुदा' बता घेरने की कोशिश कांग्रेस पार्टी को भारी पड़ गई। दरअसल, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (INC) के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी को गुमशुदा बताते हुए एक बैनर ट्वीट किया गया। लेकिन, ये कांग्रेस के लिए 'बैक फायर' साबित हुआ। केंद्रीय मंत्री ने घंटे भर के भीतर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐसा करारा जवाब दिया कि, कांग्रेस खेमे ने चुप्पी साध ली।

आपको बता दें, प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया। ट्वीट में केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी को निशाना बनाया गया था। बीजेपी नेता की तस्वीर के ऊपर गुमशुदा लिखा था। कांग्रेस इस ट्वीट के जरिए ये बताना चाह रही थी कि, स्मृति ईरानी अपने निर्वाचन क्षेत्र में नहीं जा रही हैं। हाल के दिनों में स्थानीय लोगों से उनका मेलजोल नहीं हुआ है। जबकि, ईरानी बुधवार (31 मई) अमेठी के छतोह ब्लॉक में ही थीं और गांव वालों की समस्याएं सुन रही थीं।

स्मृति ईरानी का करारा जवाब

कांग्रेस के ट्वीट के जवाब में स्मृति ईरानी ने लिखा, 'हे दिव्य राजनीतिक प्राणी, मैं अभी सिरसिरा गाँव, विधान सभा सलोन, लोक सभा अमेठी से निकली हूँ धूरनपुर की ओर। अगर पूर्व सांसद को ढूँढ रहे हो तो कृपया अमेरिका संपर्क करें।'

Tags:    

Similar News