सोनू का जबरा फैन: बनाई ऐसी तस्वीर, अब तेजी से हो रही वायरल

एक यूजर ने सोनू सूद के लिए ऐसी तस्वीर बनाकर उन्हें ट्वीट की जो सोनू को बेहद पसंद आई। सोनू को इतनी पसंद आई कि सोनू ने तुरंत उसे अपने यूज में भी ले लिया।

Update: 2020-06-07 08:14 GMT

देश में कोरोना वायरस का कहर अभी भी जारी है। लॉकडाउन को भले ही सरकार ने ख़तम कर दिया हो लेक्लिन इस जानलेवा वायरस का कहर लगातार जारी है। देश में आये दिन संक्रमितों की संख्या निरंतर बढ़ती जा रही है। लॉकडाउन ख़तम होने के बाद भी मजदूरों का पलायन लगातार जारी है। ऐसे में प्रवासी मजदूरों की लगातार मदद कर रहे सोनू सूद लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। सोनू सूद सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

फैन ने भेजी सोनू को उनकी मां की तस्वीर

सोनू सूद आजकल किसी भी फ़रिश्ते से कम नहीं हैं। हर कोई सोनू सूद की तारीफ़ में कसीदे पढ़ रहा है। ट्वीटर से लेकर हर जगह हर कोई सोनू की तारीफ़ कर रहा है। सोनू के इस सराहनीय कार्य के चलते सोनू की फैन फालोइंग लगातार बढ़ रहीं है। ट्विटर पर लोगों के ट्वीट का सोनू सूद लगातार जवाब भी दे रहे हैं। हर कोई अपने-अपने तरीके से सोनू को थैंक यू बोल रहा है।

ये भी पढ़ें- सपना के ठुमकों का कहर: लटकों-झटकों ने मचा रखा है बवाल, देखते रह जाएंगे इन्हें

इसी दौरान एक यूजर ने सोनू सूद के लिए ऐसी तस्वीर बनाकर उन्हें ट्वीट की जो सोनू को बेहद पसंद आई। ये तस्वीर सोनू को इतनी पसंद आई कि सोनू ने तुरंत उसे अपने यूज में भी ले लिया। और अपनी प्रोफाइल पिक्चर पर उसे सेट कर दिया। दरअसल, ट्विटर पर चेतना नाम की एक महिला यूजर ने सोनू सूद की मां की एक तस्वीर (स्केच) बनाकर उन्हें ट्वीट किया।

सोनू ने लगाई अपनी प्रोफाइल पिक्चर

इस यूजर ने इस स्केच को ट्वीट करते हुए लिखा, 'एक सुंदर मां के महान पुत्र। आपकी उदारता को देखकर आपकी मां को गर्व होगा। आपकी मां का आशीर्वाद हमेशा आपके साथ है। आप असली हीरो हैं। इस स्केच के देखिए सर।' सोनू सूद को महिला यूजर का यह स्केच इतना पसंद आया कि उन्होंने अपना प्रोफाइल पिक बदलकर महिला यूजर द्वारा शेयर किए गए स्केच लगा लिया।

ये भी पढ़ें- शव से ऐसी बदसलूकी: लोग रह गए हैरान, कोरोना से हुई थी मौत

सोनू सूद वाकई में एक नेक दिल इंसान हैं। इसका परिचय सोनू सूद ने अपने इस सराहनीय कार्य सभी को दे दिया। सोनू सूद एक सेलेब्रिटी होने के बावजूद इतने हम्बल और सौम्य हैं। वे अपने प्रशंसकों और चाहने वालों से लगातार जुड़े रहते हैं।

Tags:    

Similar News