एसीपी की मौत से हड़कंप: थे कोरोना से संक्रमित, खौफ में लुधियाना

कोरोना से संक्रमित एसीपी अनिल कोहली का शनिवार को निधन हो गया। वह 52 वर्ष के थे। उनका लुधियाना के सिविल अस्‍पताल में इलाज चल रहा था। उन्‍हें पिछले कुछ दिनों से वेल्टिनेटर पर रखा गया था।

Update: 2020-04-18 12:03 GMT
एसीपी की मौत से हड़कंप: थे कोरोना से संक्रमित, खौफ में लुधियाना

लुधियाना : कोरोना से संक्रमित एसीपी अनिल कोहली का शनिवार को निधन हो गया। वह 52 वर्ष के थे। उनका लुधियाना के सिविल अस्‍पताल में इलाज चल रहा था। उन्‍हें पिछले कुछ दिनों से वेल्टिनेटर पर रखा गया था। आज उन्‍हें प्‍लाजमा चढ़ाया जाना था। जबकि, एसीपी की पत्‍नी का उपचार चल रहा है। मूल रूप से लुधियाना जिले के खन्‍ना निवासी एसीपी कोहली को 8 अप्रैल को सिविल अस्‍पताल में दाखिल करवाया था। एक्‍स-रे करवाया गया तो उनकी छाती में संक्रमण पाया गया।

ये भी पढ़ें... खतरा राष्ट्रपति भवन परिसर पर, कोरोना से सील हुआ ये इलाका

एसीपी कोहली की हालत नाजुक बनी हुई थी

पिछले दो दिनों से एसीपी कोहली की हालत नाजुक बनी हुई थी। डॉक्‍टरों ने उनका सैंपल जांच के लिए भेजा हुआ था। लेकिन, उनकी हालत बिगड़ती देख अस्‍पताल की ओर से दूसरा टेस्‍ट करवाया गया।

13 अप्रैल को उनकी दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। डॉक्‍टरों के लाख प्रयास के बावजूद उनकी हालत बिगड़ी चली गई। अंतत: शनिवार को उन्‍होंने दम तोड़ दिया।

एसीपी अनिल कोहली के अलावा थाना बस्‍ती जोधेवाली की एसएचओ हर्षदीप कौर सहित लुधियाना के तीन पुलिस मुलाजिम कोरोना संक्रमित हैं।

ये भी पढ़ें... पॉर्न साइट से रहें दूर: हो सकता है नुकसान, आप पर है इनकी नजर

कोरोना संक्रमित पांच मरी‍ज मिले

बताया जा रहा है कि लुधियाना में तैनाती के बाद करीब पांच पहले वह अपनी पत्‍नी और बेटे के साथ लुधियाना में शिफ्ट कर गए थे। जबकि, उनका बड़ा बेटा कनाडा में रहता है।

बता दें कि कोरोना से लुधियाना में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है। 17 अप्रैल शुक्रवार को पहली बार लगातार कोरोना संक्रमित पांच मरी‍ज मिले थे। ये सभी मरीज एसीपी नॉर्थ अनिल कोहली के संपर्क में आए थे।

एसीपी का गनमैन, ड्राइवर, थाना जोधेवाल की एसएचओ, एसएचओ का ड्राइवर और जिला मंडी का अधिकारी संक्रमित पाए गए। इन सभी शहर विभिन्‍न अस्‍पतालों में उपचार चल रहा है।

ये भी पढ़ें...देश में फंसे विदेशी 3 मई तक आवेदन कर सकते हैं: गृह मंत्रालय

Tags:    

Similar News