Mumbai News: पुलिस और BMC की टीमों पर पथराव, 5 पुलिसकर्मी घायल, अतिक्रमण हटाने गई थी टीम

Mumbai News: मुंबई पुलिस के मुताबिक पवई इलाके में अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान पुलिस और बीएमसी अधिकारियों पर पथराव में कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-06-06 08:12 GMT

पुलिस और BMC टीम पर पथराव (Pic: Social media)

Mumbai News: मुंबई में आज यानि गुरुवार को अतिक्रमण हटाने गई पुलिस और बीएमसी टीमों पर लोगों ने पथराव कर दिया। पथराव में पांच पुलिसकर्मी घायल हो गये हैं। घायल पुलिसकर्मियों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं,  सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी लाठीचार्ज किया है। 

अतिक्रमण कार्रवाई रोकी गई

मुंबई पुलिस के मुताबिक पवई इलाके में अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान पुलिस और बीएमसी अधिकारियों पर पथराव में कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। इलाके में भारी पुलिस मौजूदगी। घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल पथराव और हंगामे के चलते  अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई रोक दी गई है। 

पांच पुलिसकर्मी घायल

बताया जा रहा है मुंबई के पवई इलाके में बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) प्रशासन पुलिस के साथ आज अतिक्रमण अभियान पर निकला था। अतिक्रमण हटाने के दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस और बीएमसी अधिकारियों पर हमला कर दिया। देखते ही देखते भीड़ ने पुलिस और बीएमसी टीम पर पथराव शुरू कर दिया। इस घटना में करीब 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए। इसके बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

वहीं, पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें भीड़ पुलिकर्मियों का विरोध करते हुए उन पर पथराव करती नजर आ रही है। भीड़ में शामिल ज्यादातर लोगों ने अपने हाथ में झंडे और पोस्टर पकड़ रहे हैं।  


 

Tags:    

Similar News