मिल गया बिहार का दूसरा लालू, कलाकारी देख हो जायेंगे हैरान

युवक वर्तमान में बाढ़ की समस्या पर लालू यादव की मिमिक्री कर रहा है। युवक का नाम कृष्णा यादव है और कृष्णा राजनीति शास्त्र के द्वितीय वर्ष के छात्र हैं। कृष्णा शहर के भीतर बाढ़ के बीच एक ट्रैक्टर पर खड़े हैं और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की आवाज में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं।

Update: 2023-07-13 08:13 GMT

पटना: लालू प्रसाद यादव बिहार के ही नहीं बल्कि देश भर के राजनीति के ऐसे व्यक्तित्व जो अपनी चुटकीले अंदाज में अपने बयानों की आक्रामक शैली के लिए मशहूर हैं । उनके इस अंदाज सभी लोग मुरीद हैं। देश की जनता उनके इसी राजनीतिक तेवर को ऐसे में तब ज्यादा मिस कर रही है, जब पटना समेत बिहार का एक बड़ा हिस्सा बाढ़ और जल-जमाव के संकट से जूझ रहा है ।

ये भी देखें : अफगानिस्तान: भारत चुप क्यों है?

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एक युवक को लालू यादव की आवाज नक़ल करते देखा जा रहा है जिसको मिमिक्री कहते हैं । जिसमें उनकी आवाज में युवक द्वारा राज्य एवं केंद्र सरकार पर हमला बोलते देखा जा रहा है।



कृष्णा राजनीति शास्त्र के द्वितीय वर्ष के छात्र हैं

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक युवक वर्तमान में बाढ़ की समस्या पर लालू यादव की मिमिक्री कर रहा है। युवक का नाम कृष्णा यादव है और कृष्णा राजनीति शास्त्र के द्वितीय वर्ष के छात्र हैं। कृष्णा शहर के भीतर बाढ़ के बीच एक ट्रैक्टर पर खड़े हैं और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की आवाज में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं।

ये भी देखें : लखनऊ यूनिवर्सिटी में हुआ बड़ा फर्जीवाड़ा, ये है पूरा मामला

कृष्णा के इस मिमिक्री की मौके पर मौजूद लोग जमकर प्रशंसा कर रहे हैं और तालियां बजा रहे हैं। इस दौरान लोग उनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री करने का आग्रह करते दिखाई दे रहे हैं।

लेकिन, कृष्णा यादव बड़े ही सौम्यता से मोदी की मिमिक्री करने से मना कर देते हैं। लालू के इस सटिक अंदाज को अपने भीतर उतारने वाले कृष्णा की फैन-फॉलोविंग भी देखते- देखते काफी बढ़ गई है। लोग उनके इस टिप्पणी की जमकर सराहना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे इस वीडियो पर जबरदस्त टिप्पणियां पढ़ने को मिल रही हैं।

ये भी देखें : World news : सऊदी अरब घूमने जाएं तो रहें सावधान

कृष्णा यादव का कहना है कि यह विशुद्ध संयोग था और वीडियो बनाने का कोई मकसद नहीं था। लालू यादव जी का वोटर होने के नाते, मेरे दोस्तों ने उनकी अवाज में बाढ़ की समस्या पर बोलने के लिए कहा इसलिए मैंने किया।

एक्टर बनना चाहते हैं कृष्णा

लेकिन मुझे नहीं पता था कि वे इसे अपलोड करेंगे और यह वायरल हो जाएगा । पटना के रहने वाले कृष्णा ने कहा कि वह एक एक्टर बनना चाहते हैं और वीडियो के वायरल होने से बेहद खुश हैं। उनका मानना है कि वीडियो से मिलि प्रसिद्धी उन्हें एक्टिंग में करियर बनाने में सहायक सिद्ध होगी । वह कहते हैं कि मैं सोशल मीडिया को एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म मानता हूं । कोई भी कहीं से आपको स्पॉट कर सकता है और मैं उसके लिए इंतजार कर रहा हूं ।

Tags:    

Similar News