PCR वैन मौतः दिल्ली पुलिस के सिपाही ने की आत्महत्या, ड्यूटी पर खुद को मारी गोली

खुदकुशी करने वाले पुलिसकर्मी दिल्ली पुलिस में ASI थे। उन्होंने अपने सीने पर खुद को गोली मार ली। घटना के वक्त ये पुलिसकर्मी पीसीआर वैन के अंदर बैठे हुए थे, जबकि पीसीआर वैन के दूसरे स्टाफ थोड़ी दूरी पर थे।

Update: 2021-02-27 04:36 GMT
PCR वैन मौतः दिल्ली पुलिस के सिपाही ने की आत्महत्या, ड्यूटी पर खुद को मारी गोली

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। ये घटना शनिवार यानी आज सुबह की है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक जखीरा फ्लाईओवर के पास तैनात पीसीआर वैन में पुलिसकर्मी ने खुद की छाती पर गोली चला दी। इस घटना में पुलिसकर्मी की मौत हो गई है। मृतक पुलिसकर्मी की उम्र करीब 50 साल थी। आगे की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंल: राहुल के इस बयान से कांग्रेस में रार! G-23 के कई नेता पहुंच रहे हैं जम्मू, देंगे कड़ा संदेश

सीने पर खुद को मारी गोली

पुलिस ने बताया कि खुदकुशी करने वाले पुलिसकर्मी दिल्ली पुलिस में ASI थे। उन्होंने अपने सीने पर खुद को गोली मार ली। घटना के वक्त ये पुलिसकर्मी पीसीआर वैन के अंदर बैठे हुए थे, जबकि पीसीआर वैन के दूसरे स्टाफ थोड़ी दूरी पर थे। पीसीआर वैन जखीरा फ्लाईओवर के पास खड़ी थी। फायरिंग की आवाज सुनकर जब पुलिसकर्मी पीसीआर वैन के पास पहुंचे तो वे चौक गए। ASI खून से लथपथ थे।

ये भी पढ़ेंल: सबसे बड़ी सियासी जंग: फिर ममता का होगा बंगाल या कामयाब होगी भाजपा की चाल

पीसीआर वैन की जांच की जांच में जुटी पुलिस

गोली लगने से बुरी तरह घायल एएसआई तेजपाल को पीसीआर का ड्राइवर एबीजी हॉस्पिटल लाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। क्राइम ब्रांच की टीम पीसीआर वैन की जांच कर रही है। पुलिसकर्मी के परिवार को भी घटना की जानकारी दे दी गई है।

Tags:    

Similar News