दुआओं का सहारा: मासूम की जिंदगी खतरे में, पीएम मोदी ने भी मांगी सलामती

25 अक्टूबर की शाम को सुजीत अपने घर के नजदीक खुले बोरवेल में जा गिरा था। सुजीत को बचाने के लिए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ लगातार बचाव अभियान में लगी है।

Update: 2019-10-28 16:08 GMT
दुआओं का सहारा: मासूम की जिंदगी खतरे में, पीएम मोदी ने भी मांगी सलामती

नई दिल्ली : तमिलनाडू के तिरुचिरापल्ली से बड़ी खबर आ रही है। यहां दो साल के बच्चे सुजीत विल्सन बोरवेल में गिर गया। जिसे अभी तक बाहर नही निकाला जा सका। सारी कोशिशे करने के बाद भी कोई सफलता नहीं मिल पा रही है। बता दें कि 25 अक्टूबर की शाम को सुजीत अपने घर के नजदीक खुले बोरवेल में जा गिरा था। सुजीत को बचाने के लिए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ लगातार बचाव अभियान में लगी है।

यह भी देखें... जिला कारागार में कैदियों ने शहीद हुए जवानों के नाम पर जलाए 11,000 दीप

सुजीत को बचाने के हर कदम उठाए जा रहे

पूरा वाक्या ये है कि ये बच्चा पहले 30 फुट अंदर बोरवेल में गिरा और रात में वह और नीचे सरकते हुए लगभग 88 फुट की गहराई में जाकर फंस गया। इस बीच तमिलनाडु के सीएम एडापाडी के पलनीस्वामी ने पीएम मोदी से बातचीत कर बचाव कार्य की जानकारी दी।

इसी के चलते पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर बच्चे सुजीत के लिए चिंता जताई और उसकी सलामती के लिए दुआ की। साथ ही यह जानकारी भी दी कि सुजीत को बचाने के हर कदम उठाए जा रहे हैं।



और इससे पहले राहुल गांधी ने बोरवेल में गिरे दो साल के बच्चे की सुरक्षा को लेकर गहरी चिंता जताई है। दिवाली के मौके पर राहुल गांधी ने बच्चे के सकुशल बचने की प्रार्थना की।

यह भी देखें... आतंक का हुआ अंत: फिल्मी स्क्रिप्ट से मारा गया आतंकी, नहीं बचा पाया कोई

बच्चे को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि देश में दिवाली का जश्न मनाया जा रहा है, तमिलनाडु के तिरूचि में एक बोरवेल में सुजीत नाम का बच्चा फंसा हुआ है। हम उसके सकुशल बचाने की प्रार्थना करते हैं।

नन्हें को बचाने का प्रयास लगातार जारी है पर अभी भी कोई कामयाबी नही मिल पाई है। जारी कोशिशों के बाद प्रशासन और बचाव दल अब बोरिंग मशीन से बोरवेल के समानांतर में एक और गड्ढा खोद रहा है, जिससे बचाव दल मासूम तक पहुंच पाए। 25 अक्टूबर से आज कई दिन हो गए हैं पर अधिकारियों का कहना है कि सुजीत बेहोशी की अवस्था में है लेकिन सांसे ले रहा है।

यह भी देखें... 29 से 31अक्टूबर तक तटीय क्षेत्रों में ‘क्यार’ का खतरा, हजारों लोगों को निकाला गया सुरक्षित

Tags:    

Similar News