अलर्ट पर अंबानी हाउस: सामने आई धमकी वाली चिट्ठी, हुआ ये सबसे बड़ा खुलासा

मुकेश अंबानी के घर के बाहर बीते दिन एक संदिग्ध कार मिली, जोकि विस्फोटक से भारी हुई थी। ऐसे में अब इस मामले की जोरदार तरह से जांच की जा रही है। मुकेश अंबानी के घर के बाहर खड़ी कार से जो चिट्ठी बरामद की गई थी, उससे बड़ा खुलासा हुआ है।

Update: 2021-02-26 07:32 GMT
25 फरवरी को मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर एक संदिग्ध कार मिली थीं। जिसके अंदर तलाशी के दौरान 20 जिलेटिन की छड़ें बरामद की गई थीं।

नई दिल्ली: मुंबई में जाने-माने कारोबारी रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी के घर के बाहर बीते दिन एक संदिग्ध कार मिली, जोकि विस्फोटक से भारी हुई थी। ऐसे में अब इस मामले की जोरदार तरह से जांच की जा रही है। मुकेश अंबानी के घर के बाहर खड़ी कार से जो चिट्ठी बरामद की गई थी, उससे बड़ा खुलासा हुआ है। साथ ही इस स्कॉर्पियो कार मिली है उसकी सीट पर मुंबई इंडियंस का बैग रखा था। ये मुंबई इंडियंस आईपीएल की क्रिकेट टीम है। और जिसके मालिक मुकेश अंबानी ही हैं।

ये भी पढ़ें...Twitter से कमाई: कंपनी लॉन्च करेगी ये धांसू फीचर, देखें क्या है खासियत

पूरा इंतजाम हो गया

स्कॉर्पियो कार से जो धमकी भरी चिट्ठी मिली है उसमें कहा गया है कि ‘ये तो सिर्फ एक ट्रेलर है। नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो सिर्फ एक झलक है। अगली बार सामान पूरा होकर तुम्हारे पास आएगा और पूरा इंतजाम हो गया है।’

ऐसे में सूत्रों से सामने आई जानकारी के अनुसार, इस गतिविधि को अंजाम देने के लिए लंबे समय से प्लानिंग की जा रही थी। मामले के आरोपी गाड़ी को घर के और भी करीब खड़ा करना चाहता था, लेकिन सख्त सुरक्षा के कारण ये नहीं हो सका। वहीं उसके द्वारा अंबानी परिवार की हलचल पर नजर रखी जा रही थी, हर कॉन्वे को ट्रैक किया जा रहा था।

फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...पाकिस्तानी एक्टर का बड़ा खुलासा, इस महिला ने किया शोषण, बाॅलीवुड पर कही ये बात

सीट पर एक बैग रखा हुआ

इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, जो स्कॉर्पियो कार मिली है उसकी सीट पर एक बैग रखा हुआ था जिस पर मुंबई इंडियंस लिखा हुआ था। ये मुंबई इंडियंस आईपीएल की क्रिकेट टीम है, जिसके मालिक मुकेश अंबानी ही हैं। और इसी बैग में धमकी भरी चिट्टी रखी गई थी। जिस व्यक्ति ने स्कॉर्पियो को यहां पार्क किया, वो गाड़ी खड़ी कर इनोवा कार में बैठकर चला गया।

फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस के सूत्रों का कहना है कि आरोपी चाहता था कि वो सभी की नजरों में आए, इसी तरह से ये सब प्लान किया गया था। और जिस कंपनी का जिलेटिन इस गाड़ी में था, वो नागपुर की कंपनी है। ऐसे में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम अब यहां जाकर मामले की जांच करेगी।

ये भी पढ़ें...बड़ी कामयाबी: भारत-चीन के सैनिकों की बॉर्डर से वापसी, अब तैयारी 3 M फॉर्मूले की

Tags:    

Similar News